आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

May 26 2019 08:20 PM
आईपीकेएल: रोमांचक मुकाबले में मुंबई ने चेन्नई को हराया

चेन्नई: पारले इंडो इंटरनेशनल प्रीमियर कबड्डी लीग (आईपीकेएल) के पहले सीजन के दूसरे चरण में शनिवार को पहला मैच चेन्नई चैलैंजर्स और मुम्बई चे राजे के मध्य हुआ था, जिसमें मुम्बई चे राजे टीम ने पिछड़ने के बाद भी अंतिम वक़्त में शानदार खेल दिखाते हुए 32-28 से जीत दर्ज की। मैच का पहला क्वार्टर 7-7 की बराबरी पर ख़त्म हुआ। हालांकि, दूसरे क्वार्टर में चेन्नई ने 8 जबकि मुम्बई ने पांच अंक हासिल किए। 

तीसरा क्वार्टर एक बार वापस 7-7 की बराबरी पर छूटा, किन्तु चौथे क्वार्टर में 6 के बदले 13 अंक लेकर मुम्बई ने जीत हासिल कर ली। दोनों टीमें जोन-बी में शामिल हैं और अपना छठा मुकाबला खेल रही थीं। चेन्नई को दो मैचों में जीत हासिल हुई है जबकि तीन में पराजय जबकि उसका एक मुकाबला टाई रहा है। पांच अंकों के साथ यह टीम अपने जोन में तीसरे नंबर पर है। दूसरी तरफ, मुम्बई की टीम को छह में से दूसरी जीत मिली है जबकि उसके दो मैच टाई रहे हैं। उसके खाते में छह अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका में तीसरे से दूसरे पायदान पर पहुंच गई है।

पहला क्वार्टर 7-7 की बराबरी पर ख़त्म हुआ। दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर हुई। शुरुआत 2-2 से हुई और फिर 4-4 तक स्कोर पहुँच गया। इसके बाद स्कोर 5-5, 6-6 और फिर 7-7 के स्कोर पर हो गया। दूसरे क्वार्टर में मुम्बई की टीम ने शानदार खेल दिखाया और आठ अंक हासिल किए, जबकि चेन्नई ने पांच अंक बटोरे। चेन्नई ने एक अंक लेकर इस क्वार्टर की शुरुआत की किन्तु मुम्बई ने अगले ही क्षण बराबरी कर ली।

जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट : सेमीफाइनल में हारकर बाहर हुई तेलंगाना की यह खिलाडी

इंग्लैंड को लगा एक और झटका का यह तेज गेंदबाज भी हुआ घायल

इंडिया ओपन अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी टूर्नामेंट में भारत ने किया इतने पदकों पर कब्जा