'कॉमेडी सर्कस' से जुड़ी एक और हस्ती
'कॉमेडी सर्कस' से जुड़ी एक और हस्ती
Share:

टीवी दुनिया का पॉपुलर कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्स' काफी चर्चा में चल रहा है. अब तक इस शो से कई नाम जुड़ चुके हैं जिनमे मशहूर सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' की दो खूबसूरत अदाकारा अनीता हंसनंदानी और अदिति भाटिया का नाम शामिल हैं. अब हाल ही में खबर आई है कि अभिनेता परितोष त्रिपाठी अपने ख़ास अंदाज से 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न्‍स' में दर्शकों को लोटपोट करते नजर आएंगे.

गौरतलब है कि टीवी का यह शो बेहद ही पॉपुलर है और करीब पांच साल बाद वापस आ रहा है. इस शो का हिस्सा बनने पर परितोष त्रिपाठी बेहद उत्साहित हैं. उनका कहना है कि ''कॉमेडी सर्कस' का हिस्सा बनना सपना पूरा होने जैसा है, कॉलेज के दिनों से इस शो को देख रहा था और यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि मैं इसे परफॉर्म करूंगा.

सबसे ख़ास बात यह है कि हर बार की तरह इस बार भी अभिनेत्री अर्चना पूरन सिंह और सोहेल खान शो को जज करने वाले हैं. बता दें कि परितोष त्रिपाठी छोटे परदे के एक मशहूर अभिनेता हैं जिन्होंने टीवी के कई चर्चित शोज में काम किया हैं. उन्होंने 'न बोले तुम न मैंने कुछ कहा, लो कर लो बात, पिया रंगरेज जैसे कई शोज में काम किया हैं. 

अभिनेत्री अनिता हंसनंदानी और अदिति भाटिया भी इस शो को लेकर बेहद उत्साहित है. अदिति और अनिता को आप इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'ये हैं मोहब्बतें' में देख सकते हैं. शो में अदिति अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही का किरदार निभा आ रही हैं तो वहीं अनिता शगुन के किरदार में नजर आ रही हैं. इस शो के अलावा भी अनिता एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़े

देवों के देव महादेव की 'पार्वती' बनी 'अनारकली'

डायरेक्टर संग सोने से इंकार कर चुकी इस एक्ट्रेस ने शेयर की अश्लील फोटोज

Photos: किन्नर बहु के बाद इस टीवी एक्ट्रेस ने की गुपचुप शादी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -