टैटू आर्टिस्ट के इन टैटू को देखकर आपकी आँखें रह जाएँगी खुली
टैटू आर्टिस्ट के इन टैटू को देखकर आपकी आँखें रह जाएँगी खुली
Share:

टैटू के लिए लोग न जाने क्या करते हैं. कोई बनवाने के लिए करता है तो कोई अपने कलेक्शन के लिए काफी मेहनत करता है. आज हम आपको ऐसे ही एक आर्टिस्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके टैटू देखकर आपका भी दिमाग घूम जायेगा. वैसे तो अापने कई हज़ारों टैटू देखे होंगे लेकिन थोड़े अलग हैं जिन्हें अापने पहले कभी नहीं देखा होगा, आइये बता देते हैं उसके बारे में.

दरअसल, ये पेरिस के टैटू आर्टिस्ट (Lewisink) लेविंस्क कुछ इस तरह टैटू डिज़ाइन करते हैं जिसे आप देखते ही रह जाएं. लेवी का एक प्राइवेट स्टूडियो भी है जहां पर वो कंप्यूटर की मदद से बनाते हैं.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इनके लिए लेवी ने सात साल ग्राफ़िक डिज़ाइन में ही बिताए हैं और अब वो इस स्किल में माहिर हो चुके हैं. आप देख ही सकते हैं किस तरह इन्होने खुद डिज़ाइन किये हैं जो बेहद ही सुंदर हैं. 

लेविंस्क ने इन टैटू पर पूरी बुक बना दी है जिसका नाम TTT टैटू रखा है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं टैटू जो बेहद ही शानदार हैं.

उन्होंने खुद भी इस बात को माना है कि ग्राफ़िक के लिए उन्होंने सात साल तक कंप्यूटर सीखा है ताकि ये कठिन से कठिन डिज़ाइन भी बना सकें और जो हाथ के मुकाबले बहुत ही सुंदर लगे. आप देख ही सकते हैं इसमें वो कामयाब भी हुए हैं.

ये सब सिखने में उनकी मदद लॉस एंजेलेस से Talley Matthew ने की. उन्होंने ही बताया था कि टैटू आर्टिस्ट बनने के लिए उन्हें और भी सिखने की जरूरत है जिसके बाद बिना नियम तोड़े ही सब कुछ सीखा.  

यह भी पढ़ें...

भारतीय महिला की इंग्लिश इतनी अच्छी थी कि...

एक गेम के कारण हो चुके हैं 200 तलाक, बचकर रहें आप

कड़ी मशक्कत के बाद भी माँ नहीं बचा पाई बच्चों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -