पेरिस और कारा के रिलेशनशिप को जानकर पिता गर्व करते : प्रिंस जैक्सन
पेरिस और कारा के रिलेशनशिप को जानकर पिता गर्व करते : प्रिंस जैक्सन
Share:

सबसे मशहूर और लोकप्रिय अमेरिकी पॉप स्टार माइकल जैक्सन अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन उनकी बेटी और बेटे दोनों ही सुर्ख़ियों का विषय बने रहते हैं. लगातार कुछ समय से माइकल जैक्सन की बेटी पैरिस जैक्सन अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल में कई समय पहले से ये खबर सुर्ख़ियों में है कि पैरिस जैक्सन हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस कारा डेलेवेन के साथ रिलेशनशिप में हैं.

पेरिस इस बात की पुष्टि भी कर चुकी हैं उन्होंने माना हैं कि वे लेस्बियन (समलैंगिक) हैं और कई समय से कारा के साथ रिलेशन में हैं. इस बात को पेरिस के भाई प्रिंस भी जानते हैं और उन्होंने कहा कि 'अगर आज उनके पापा दुनिया में होते हैं तो उन्हें ये सुनकर गर्व महसूस होता. '

जैक्सन परिवार की बात करें तो वो सभी पेरिस की इस बात से बहुत खुश हैं और किसी को भी आपत्ति नहीं हैं. पेरिस और कारा को कई बार एक-दूजे को किस करते हुए भी देखा गया हैं. दोनों की कई तस्वीरें आए दिन सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. आप सभी को बता दें कि पेरिस डबल डेट को लेकर भी सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं, कुछ समय पहले ही उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर अपलोड किया था और उसमे वे मैकॉले कल्किन और उनकी गर्ल फ्रेंड ब्रेंडा स्ट्रॉन्ग के साथ स्ट्रॉबेरी खा रही थीं. इसी के साथ वे साल 2015 में आई 'फिल्म कैरल' देख रही थीं.

आपको पता हो कि यह फिल्म लेस्बियन संबंधों पर आधारित थी. पेरिस कारा के पहले भी अपने दूसरे सम्बन्धो को लेकर सुर्ख़ियों में रह चुकी हैं.

इस तस्वीर की वजह से ट्रोल हुई किम कार्दशियन

बोल्ड तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाई एक्ट्रेस नताशा सूरी

एक बच्चे की इच्छा पूरी करने के लिए असल में सुपरहीरो बने ये एवेंजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -