बम कांड के बाद पेरिस में हुई गोला बारूद की खोज
बम कांड के बाद पेरिस में हुई गोला बारूद की खोज
Share:

पेरिस के सूत्रों का कहना है कि एफिल टॉवर के पास गोला बारूद की खोज की गई थी जिसके बाद फ्रांस में चैंप्स-एलिसीस में एक पुलिस दल तैनात किया गया था। रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्क डी ट्रायम्फ में बम का डर भी है। हालांकि, बाद में यातायात सामान्य हो गया। रिपोर्ट में कहा गया है कि चंपस-एलीस के आसपास के क्षेत्र को पूरी तरह से खाली कर दिया गया था और पुलिस ने सबूतों की तलाश की।

एक 18 वर्षीय मुस्लिम व्यक्ति द्वारा इस महीने एक शिक्षक की हत्या के बाद देश हाई अलर्ट पर है। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रोन ने कसम खाई कि देश "कार्टूनों को नहीं छोड़ेगा", क्योंकि वह बांग्लादेश, पाकिस्तान, सीरिया, गाजा पट्टी और लीबिया में प्रदर्शनकारियों द्वारा भड़काया गया था। उसी समय, सरकार ने अपने नागरिकों को उन देशों में सतर्क रहने के लिए कहा है जिन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति एर्दोगन द्वारा फ्रांसीसी वस्तुओं के बहिष्कार के लिए कॉल का समर्थन करने के बाद फ्रांसीसी उत्पादों के बहिष्कार की घोषणा की है।

फ्रेंच फॉरिन मिनिस्ट्री के बयान में कहा गया है, "उन क्षेत्रों से बचना उचित है, जहां प्रदर्शन आयोजित किए जाते हैं, सभाओं से दूर रहने और प्रासंगिक फ्रांसीसी दूतावास या वाणिज्य दूतावास के मार्गदर्शन का पालन करने के लिए। यहाँ सबसे सतर्क रहने की सलाह दी जाती है, खासकर यात्रा करते समय। और पर्यटकों और प्रवासी समुदायों द्वारा अक्सर स्थानों में है।"

धर्म से ऊपर संविधान और कानून द्वारा सभी नागरिकों के लिए समान: इमैनुएल मैक्रों

कोरोना और नस्लवाद कर रहा है यूके को अधिक कमजोर

एनआरआई अलर्ट: भारतीय प्रवासी अब पासपोर्ट में यूएई का स्थानीय पता करवा सकते है अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -