कई बार शादी करना चाहती है पेरिस हिल्टन
कई बार शादी करना चाहती है पेरिस हिल्टन
Share:

हॉलीवुड की मशहूर हस्ती पेरिस हिल्टन ने हाल ही में अपने प्रेमी क्रिस जिल्का के साथ सगाई की है. जिसके चलते उनका कहना है कि, वह विभिन्न स्थानों पर बार-बार शादी करने की योजना बना रहे है. वही उनके प्रेमी क्रिस जिल्का का कहना है कि, वह हिल्टन के माता-पिता के साथ डिनर पर जा रहे हैं और सब मुद्दों पर बातचीत करेंगे.

इसके अलावा पेरिस हिल्टन ने बताया कि, वह जिल्का के साथ अपना परिवार शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रही है. बता दे कि, पेरिस हिल्टन और क्रिस जिल्का ने कोलोराडो के अस्पेन की एक स्की सैर के दौरान सगाई की थी. जिसके चलते पेरिस हिल्टन ने 20 लाख डॉलर की सगाई की अंगूठी के लिए सुरक्षाकर्मी रखे. सूत्रों के मुताबिक वह 24 घंटे सुरक्षा चाहती हैं. खबरों की माने तो हिल्टन और जिल्का एक ऑस्कर पार्टी के दौरान सात वर्ष पहले मिले थे.

बीते दिनों हिल्टन ने क्रिस जिल्का के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि, "एक दिन, कोई आपकी जिंदगी में आएगा और आप महसूस करेंगे कि किसी और से इतना लगाव क्यों नहीं हुआ." बता दे कि, पेरिस हिल्टन फैशन डिजाइनर, मॉडल, अभिनेत्री, निर्माता, डीजे, के साथ-साथ एक बेहतरीन लेखक और गायिका भी है. वह हिल्टन होटल के संस्थापक कोनराड हिल्टन के पोते की बेटी हैं.

ये भी पढ़े

फिर सुलग सकती है कंगना और करण के बीच की आग

मीडियाकर्मियों पर आग बबूला हुए अनुराग कश्यप

हैप्पी बर्थडे टू अंजू महेन्द्रू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -