माँ बनने के दो माह बाद स्पॉट हुई पेरिस हिल्टन
माँ बनने के दो माह बाद स्पॉट हुई पेरिस हिल्टन
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी डीवा पेरिस हिल्टन को आज के सदमय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं पेरिस अपने फैंस का दिल जीतने के लिए कुछ न कुछ नया करती हुई दिखाई देती है, बता दें कि पेरिस 2 माहने पहले ही एक बेटे फीनिक्स की मां बनी हैं। बेटे के जन्म के उपरांत अब एक्ट्रेस को पहली बार न्यूयॉर्क सिटी में स्पॉट भी किया गया है, जहां न्यू मॉम अपने व्हाइट लुक से लोगों का ध्यान खींचती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

लुक्स के बारें में बात की जाए तो इस बीच 42 साल की पेरिस व्हाइट मिनी ड्रेस के साथ मैचिंग कलर का कोट कैरी किए हुए दिखाई दे रही है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग हील्स पेयर कर रखी है। ग्लोसी लिप्स और खुले बालों से एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा कर रखा है।

खबरों का कहना है कि हाथ में मामा का डिजाइनर बैग कैरी किए पेरिस कैमरे के सामने स्टाइलिश पोज देती हुई दिखाई दी है।  पेरिस हिल्टन ने जनवरी महीने में पति कार्टर रेम के बेटे का सरोगेसी के माध्यम से स्वागत किया था। बेटे की पहली फोटो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए अभिनेत्री ने मां बनने की जानकारी फैंस को दी थी।

कैमरे के सामने जस्टिन की पत्नी ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

एक मूवी ने बदल दी थी Alexandra Anna Daddario की जिंदगी

आखिर क्यों शाहरुख़ की तरह कम्फर्टेबल नहीं होना चाहती प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -