हिल-हिलकर नाचते हुए घुमा दी 20 लाख डॉलर की रिंग
हिल-हिलकर नाचते हुए घुमा दी 20 लाख डॉलर की रिंग
Share:

अपने अभिनय और अपने लव अफेयर के कारण चर्चाओं में बनी रहने वाली हॉलीवुड की एक्ट्रेस पेरिस हिलटन फिर एक बार ख़बरों में आ गई हैं. हाल ही में पेरिस की एक बेहद ही बेशकीमती चीज़ गुम हो गई, जिसके कारण वह चिंता में पड़ गई. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि एक क्लब में डांस करते समय पेरिस ने अपनी एक अंगूठी खो दी. गुम हुई अंगूठी परिस की सगाई की अंगूठी थी, जिसकी कीमत करीब 20 लाख डॉलर थी.

खबरों के मुताबिक़ पता चला कि पेरिस काफी हाथ हिला-हिलाकर नाच रही थी, उसके अगले ही क्षण उँगलियों से उनकी बड़ी सी अंगूठी गिर गई.

अपनी ऊँगली में अंगूठी न पाकर पेरिस वहीँ फुट-फूटकर रोने लगी. पेरिस उस समय घबरा गई थी क्योंकि क्लब पूरी तरह भरा हुआ था और क्लब में अंधेरा भी बहुत था. लेकिन कुछ ही देर में पेरिस के मंगेतर ने वह अंगूठी ढूंढ ली, जिसे देखकर वह बड़ी खुश हो गई.

मंगेतर ने बताया कि पेरिस की अंगूठी को उन्होंने  वीआईपी सेक्शन में ढूंढा, जहां उन्हें आइस बकेट से वह अंगूठी प्राप्त हुई.

अंगूठी ढूंढे जाने के दौरान पेरिस बड़ी ही नर्वस थी, और उनकी आँखों से लगातार आंसू बह रहे थे. पेरिस ने कहा, "भगवान का शुक्र है कि किसी और को यह अंगूठी मिलने से पहले मेरे मंगेतर को यह मिल गई. मैं भाग्यशाली हूं. भगवान की शुक्रगुजार हूं, मेरे कर्म अच्छे हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Raazi: अपनी फिल्म के पहले पोस्टर में बेटी बनी नजर आई आलिया

बॉलीवुड की वो अभिनेत्रियां जिन्होंने प्यार ना मिलने पर शादी नहीं की

सर्जरी के बाद वापस घर पहुंचे अर्नोल्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -