पार्टी के दौरान इस अभिनेत्री ने खो दी अपनी बेहद ही किमती इंगेजमेंट रिंग
पार्टी के दौरान इस अभिनेत्री ने खो दी अपनी बेहद ही किमती इंगेजमेंट रिंग
Share:

हॉलीवुड एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन फ़िलहाल एक ही बात से चर्चा में बनी हुई हैं. वो बात ये है कि पेरिस ने हाल ही में अपनी इंगेजमेंट रिंग खो दी. जी हाँ, अपनी सगाई की रिंग को खो देना बहुत बड़ी बात होती है. वहीँ पेरिस की बात करें तो उनकी रिंग तो आप समझ ही सकते हैं कितनी कीमती होगी. नहीं जानते तो चलिए बता देते हैं, पेरिस की वो रिंग करीब 2 मिलियन डॉलर की है यानी करीब 13 करोड़ रूपए.

ये रिंग उन्होंने मिआमि के एक क्लब में पार्टी के दौरान खो दी जो उन्हें मंगेतर क्रिस ज़िल्का ने दी थी. हिल्टॉन अपनी रिंग को इधर उधर ढूंढ़ती रही लेकिन उन्हें वो नहीं मिली. उन्होंने क्लब की हर टेबल के नीचे देखा और हर उस छोटी-छोटी चीज़ों में खोजा जहाँ पर रिंग गिर सकती है. जब रिंग नहीं मिली तो हिल्टन काफी रोई और बहुत उदास भी हो गयी.

लेकिन वहीँ उनके मंगेतर ज़िल्का इस बात से शांत थे उन्हें जैसे कोई चिंता ही नहीं थी. आपको बता दें, ज़िल्का ने हिलटन को नए साल पर प्रपोज़ करते हुए ये रिंग दी थी जो हीरे की थी. वहीँ हिलटन ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर दी जिससे वो काफी खुश थी और खुद को इस दुनिया की सबसे लकी गर्ल समझ रही थी. लेकिन अब वो अपनी कीमती रिंग को खो चुकी है जो अब नहीं उनके हाथ नहीं आई. यही वजह है कि पेरिस हिल्टन काफी चर्चा में बनी हुई है.

हॉलीवुड की सबसे कामुक मॉडल और अभिनेत्री हैं ऐडा मार्टिनेज

'दी लेगो मूवी' में अपनी आवाज देंगी ये अभिनेत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -