6500 किमी का सफर तय कर पेरिस से मिलने पंहुचा 99 वर्षीय फैन
6500 किमी का सफर तय कर पेरिस से मिलने पंहुचा 99 वर्षीय फैन
Share:

सोशलाइट होने के साथ-साथ पेरिस हिलटन एक हॉलीवुड सेलिब्रिटी भी हैं, जिन्हे अक्सर पार्टी सर्कल्स में नाचते-गाते हुए देखा जाता है. सोशल नेटवर्क्स के अलावा हर जगह पेरिस हिलटन की काफी फैन फॉलोविंग है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कई वह अपनी सेक्स टेप के कारण भी सुखियों में में रह चुकी हैं. देश-विदेश में वह अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के लिए जानी जाती हैं. मेमोरियल डे पर हाल ही में पेरिस हिल्टॉन के साथ बहुत ही दिलचस्प चीज़ हुई, जिसका वर्णन उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में मेमोरियल डे के उपलक्ष में पेरिस हिलटन से मिलने उनके 99 वर्ष के एक फैन आए, जिसका पेरिस ने दिल जीत लिया. पेरिस के इस कदम के बाद उनके फैंस ने भी उनकी खूब तारीफें की. पेरिस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि, "हैप्पी मेमोरियल डे! यह मेरी जिंदगी का बहुत ही यादगार पल है जो मुझे हमेशा याद रहेगा.  मैं इस शख्स से मिली, उन्होंने मझे बताया कि वे 99 साल के हैं और दूसरे विश्व युद्ध में हिस्सा ले चुके हैं."

आपको बता दें की पेरिस का यह फैन इतना दिलदार है कि वह उनसे मिलने के लिए 4000 मील (लगभग 6500 किमी) का सफर तय करके आया. पेरिस ने बताया, "मैंने उन्हें अपने टेबल पर बुलाया और हमारे साथ समय गुजारने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि ये उनकी जिंदगी की सबसे हसीन रात थी. इस हीरो से मिलना और समय गुजारना अच्छा लगा."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिग बी ने शेयर किया 130 साल पुरानी इमारत में शूटिंग करने का अनुभव

जेम्स बॉन्ड के किरदार को आखिरी बार निभाने के लिए इस एक्टर ने की ये डिमांड

मावरा हॉकेन के स्कूल में छात्राओं के साथ हुई शर्मनाक हरकत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -