पेरिस फैशन वीक: इस महीने पूरी तरह से डिजिटल होगा पूरा शहर

पेरिस फैशन वीक के भाग्य पर भ्रम को हवा देते हुए, फ्रांसीसी फैशन के नियामक निकाय ने कहा है कि इस महीने के पेरिस के पुरुषों और हाउते कॉउचर शो कोरोना वायरस आशंकाओं से कड़ाई से मुक्त दर्शक होंगे। फेडरेशन डे ला हाउते कॉउचर एट डे ला मोड ने कहा है कि पुलिस द्वारा निर्देश के बाद, उन्हें इस सीजन में मेहमानों को आमंत्रित करने की अनुमति नहीं होगी। एपी को एक बयान में, महासंघ ने सोमवार को कहा कि "हम पुष्टि करते हैं कि पेरिस फैशन वीक में कोई सार्वजनिक सभा नहीं हो सकती है" यह कहते हुए कि "घरों में अभी भी मॉडल प्रसारण के साथ 'वास्तविक' रनवे शो का आयोजन किया जा सकता है।

बशर्ते कि उनकी घटनाएँ घटित हों  यद्यपि पेरिस तकनीकी रूप से लॉकडाउन में नहीं है, लेकिन आंदोलनों को सीमित करने के लिए देश भर में जगह है, जिसमें शाम 6 बजे शामिल हैं। नियमों का पालन करने में बार-बार असफल होने पर छह महीने की जेल की सजा हो सकती है। फ्रांस का दूसरा लॉकडाउन 15 दिसंबर को समाप्त हो गया, लेकिन रेस्तरां, बार, सिनेमा, थिएटर और संग्रहालय बंद रहे। मिलान फैशन वीक के संबंध में, इतालवी फैशन काउंसिल द्वारा लाइव शो के न्यूनतम स्तर को बनाए रखने के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद, शीर्ष ब्रांडों ने भी अपने मेहमानों, पत्रकारों या फोटोग्राफरों के साथ अपना संग्रह दिखाने का विकल्प चुना है।

फेंडी, डोल्से और गब्बाना और Etro सभी ने कहा है कि उनके शो में मेहमान शामिल नहीं होंगे। वे इस दौर के लाइव शो की योजना बनाने वाले चार ब्रांडों में से थे। के-वे के प्रतिनिधि, उच्च-अंत वाले बाहरी कपड़ों के निर्माता, जो दिखाने के लिए निर्धारित है, टिप्पणी के अनुरोधों का जवाब नहीं दिया।

देशभर में तेजी से घट रहा कोरोना का कहर, जल्द मिल सकती है राहत

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को एक और झटका, ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हुए चोटिल बुमराह

भारतीय सेना में 194 धार्मिक शिक्षकों के लिए निकली भर्ती, यहां करें आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -