बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा के 10 साल पूरे, अर्जुन कपूर बोले- उमर हो गई है...
बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा के 10 साल पूरे, अर्जुन कपूर बोले- उमर हो गई है...
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने अपने बेहतरीन अभिनय से अलग पहचान बनाई है। अभिनेत्री ने सिल्वर स्क्रीन पर कई प्रकार की भूमिका निभाई हैं। अभिनेत्री को बॉलीवुड में 10 वर्ष पूरे हो चुके हैं। एक्ट्रेस ने ‘उंचाई’ की सेट से एक वीडियो साझा किया है जहां उनके सह-कलाकार एवं टीम के क्रू ने उन्हें सरप्राइज दिया है।

मुंबई के महबूब स्टूडियों से वीडियो साझा करते हुए परिणीति ने लिखा, "अब तक का सबसे शानदार सरप्राइज। ‘ऊंचाई’ की पूरी टीम ने मेरे दिन को अविश्वासनीय बना दिया। इतने बड़े स्टार्स के साथ जश्न मनाने एवं उनसे सीखने के लिए। मैंने कुछ सही किया होगा। 10 वर्ष और मैंने केवल अभी शुरुआत की है”।

उन्होंने आगे कहा, "मेरी ए टीम एवं परिवार के खास प्यार के बगैर मैं सच में कुछ नहीं हूं। नेहा, अजयजी, माइकल, मंजू, गोविंद, ,संजय तथा वाईआरएफ की टीम जिन्होंने व्यस्त शेड्यूल के बीच मेरी जिंदगी को शानदार बनाया है। मैं अपने प्रशंसकों के बिना कुछ नहीं हूं। मुझे अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद”। वीडियो में परिणीति स्टूडियो में एंट्री करते दिखाई दे रही हैं एवं सिल्वर कलर के गुबारों पर परिणीति चोपड़ा के 10 वर्ष लिखा है। फिर वे बोलती हैं हे ईश्वर, और फिर केक काटती है। वीडियो में परिणीति के ‘उंचाई’ के को स्टार्स अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी दिखाई दे रहे हैं। अभिनेत्री आगे बोलती हैं कि मुझे सरप्राइज देना कठिन है मगर राजश्री टीम और टीम परिणीति कामयाब रही हैं। परिणीति के फ्रेंड अर्जुन कपूर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- उमर हो गई है। परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने लिखा, सो क्यूट’।

कैटरीना-विक्की की शादी में हुई आतिशबाजी से भड़के लेखक सान्याल

OMG: शादी के बाद काम करते नजर आए विक्की-कैटरीना! वायरल हुआ VIDEO

बच्चों को लेकर भी प्लानिंग कर चुकीं हैं कैटरीना, सुनकर ख़ुशी से झूम उठेंगे विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -