नदी में मिले तैरते शव वाली घटना पर भड़की परिणीति चोपड़ा, बोली- आपको कैसा लगेगा अगर आप उस नदी...
नदी में मिले तैरते शव वाली घटना पर भड़की परिणीति चोपड़ा, बोली- आपको कैसा लगेगा अगर आप उस नदी...
Share:

बीते कुछ दिनों में बिहार, यूपी तथा एमपी की नदियों में कुछ लाशें तैरते हुए पाई गई, जिससे देश में हंगामा मचा हुआ है। यह लाश कोरोना मरीजों की बताई जा रही हैं, किन्तु अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। देश का एक वर्ग इसे प्रशासन की असफलता बता रहा है कि कोरोना से मर रहे लोगों को जलाने के लिए कोई स्थान नहीं है, तो अब उनकी लाशों को नदी में फेंक दिया जा रहा है। इस बीच अब बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी इस मामले पर अपना गुस्सा व्यक्त किया है।

परिणीति ने ऐसा करने वाले व्यक्तियों की तुलना राक्षस से कर डाली है। परिणीति ने अपने एक ट्वीट में लिखा- “यह महामारी मानवता में सबसे खराब अवस्था को सामने ला रही है। नदियों में तैरते वे शव किसी की मां, बेटी, पिता या पुत्र थे। आपको कैसा लगेगा यदि आप उस नदी के तट पर हों तथा अपनी मां को तैरते हुए देखें? ऐसा सोचा भी नहीं जा सकता। राक्षस।”

कोरोनावायरस के बढ़ते केसों के मध्य यह खबर झकझोर कर रख देने वाली है। बिहार में लगभग 10 से 12 शव गंगा नदी में बहते हुए देखे गए थे। इस मामले के पश्चात् प्रशासन सख्ते में आया। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, बक्सर के एसडीओ ने अपने एक बयान में बताया था कि गंगा नदी में 10 से 12 शव तैरते हुए देखे गए। यह ध्यान पड़ता है कि यह शव बीते 5 से 7 दिन से तैर रहे हैं। हमारे यहां लाशों को नदी में बहाने का रिवाज नहीं है। हम इन लाशों के अंतिम संस्कार की व्यवस्था कर रहे हैं। हालांकि, प्रशासन का यह भी आरोप है कि ये शव यूपी से बहकर यहां पहुंचे हैं तथा यह कोरोना रोगियों के हो सकते हैं।

रिलीज़ हुआ राधे का का बिहाइंड-द-सीन वीडियो

सलमान खान की फिल्म 'राधे' का विलेन नहीं है कोई मशहूर स्टार, बल्कि है अभिनेता का फैन

गंगा नदी में लाशें देख टूटे Mirzapur के 'मुन्ना भैया', इन हस्तियों ने भी जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -