Video: चलते-चलते परिणीति ने उठाई बर्फ और खाकर कहा- ' बर्फ का स्वाद...'
Video: चलते-चलते परिणीति ने उठाई बर्फ और खाकर कहा- ' बर्फ का स्वाद...'
Share:

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और अपने लुक से सभी को दीवाना बना चुकीं परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपना नया साल मनाने के लिए ऑस्ट्रिया गईं हुईं हैं. वह वहां छुट्टियां मना रही हैं. ऐसे में हाल ही में परिणीति ने अपने सोशल मीडिया अटाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो उनके फैंस के दिलों को छू गया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में परिणीति ने काले रंग की जैकेट पहनी है और वो जमकर बर्फ में मस्ती करती नज़र आ रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इस वीडियो में पहले तो परिणीति बर्फ पर चलती है और बाद में मस्ती करते हुए बर्फ खा लेती हैं जो उनके फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है. वैसे परिणीति ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही वह तेजी से वायरल हो गया है और सभी इसकी तारीफें करने में लगे हुए हैं. इस वीडियो के अंत में परिणीति कहती नज़र आती हैं कि ''उन्हें बर्फ का स्वाद बहुत अच्छा लगा.'' आपको बता दें कि परिणीति का ये चुलबुला अंदाज़ उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और सभी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

वैसे इससे पहले भी परिणीति ने अपने वेकेशन का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो बर्फीली वादियों के बीच झील के बीच तैरती हुई नज़र आ रही थीं और इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस को नए साल की शुभकामनाएं भी दी थीं जो आपने देखा ही होगा. अब बात करें वर्क फ्रंट की तो परिणीति ने हाल ही में फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की शूटिंग खत्म की है और वह साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक में भी दिखाई देंगी.

इस एक्ट्रेस को पीट-पीटकर संजय खान ने कर दिया था लहूलुहान, पसलियों में आ गया था क्रेक!

सामने आया कुली नंबर 1 का नया पोस्टर, दुल्हा-दुल्हन बने दिखे वरुण-सारा

महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, कहा- 'मैं सिर्फ 4 साल की थी तो उन्होंने मुझे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -