प्रियंका के बाद परिणीति ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह! इस फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर
प्रियंका के बाद परिणीति ने भी पकड़ी हॉलीवुड की राह! इस फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर
Share:

फिल्म की हॉट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा फीमेल लीड का रोल प्ले कर रही है. फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार की जोड़ी नजर आएगी. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है जिसे सभी ने खूब पसंद किया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें यह 21 मार्च को रिलीज होगी. इसी बीच परिणीति के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है.

आपको बता दें इस वक्त परिणीति के पास तीन प्रोजेक्ट है जो अलग-अलग जॉनर की फिल्म है. इसमें से एक है- 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रीमेक आपको बता दें साल 2106 में रिलीज हुई थ्रिलर फिल्म द गर्न ऑन द ट्रेन की रीमेक बनने वाली है जिसके लिए परिणीति चोपड़ा को कास्ट किया गया है. जी हाँ... इस फिल्म में परी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी जिसका निर्देशन रिभू दास गुप्ता द्वारा किया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पॉला हॉकिन्स की नॉवेल द गर्ल ऑन द ट्रेन पर आधारित है. इसकी पिछली फिल्म में एमिली ब्लंट ने मुख्य किरदार निभाया था और इस बार मुख्य किरदार में परिणीति नजर आएंगी. इसका निर्देशन टेट टेलर ने किया था. एमिली ब्लंट के अलावा इस फिल्म में रेबेका फर्ग्यूसन, जस्टिन थेरू और एडगर रेमिरेज भी लीड किरदार में नजर आए थे. वही अब तो परिणीति के फैंस को जल्द से जल्द उनकी ये फिल्म आने का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

राम गोपाल वर्मा को याद आई श्रीदेवी, शेयर की ऐसी तस्वीर

Gully Boy Collection : 11 दिन में 111 करोड़ पर पहुँची रणवीर-आलिया की फिल्म

अपनी 20वीं सालगिरह को ऐसे मना रहे अजय काजोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -