तनुश्री के सपोर्ट में आई परिणीति, कहा मेरे साथ होता तो..
तनुश्री के सपोर्ट में आई परिणीति, कहा मेरे साथ होता तो..
Share:

बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता का विवाद खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है बल्कि बढ़ता ही जा रहा है. तनुश्री के नाना पाटेकर पर शोषण के आरोप लगाए हैं जिन पर उन्होंने साफ़ इंकार कर दिया है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है. वहीं तनुश्री के सपोर्ट में बॉलीवुड के कई सितारे आये हैं जिन्होंने तनु का ही साथ दिया है. इसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी तनु के बचाव में उतरी हैं. 

इस प्रोड्यूसर ने तनुश्री पर किया अश्लील कमेंट, कहा- 'वो पीरियड्स में थीं और...'

दरअसल, परिणीति चोपड़ा बुधवार को अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ के एक गाने ‘प्रॉपर पटोला’ के लॉन्च पर थी और उसी दौरान उनसे तनुश्री और नाना पाटेकर के बारे में पूछा गया. उनसे सवाल किया गया कि क्या तनुश्री का मामला भारत में #MeToo अभियान की शुरुआत है? इस पर परिणीति ने जवाब दिया कि वो अगर ईमानदारी से मामले पर बात करें तो उन्हें ऐसा लगता है कि  #MeToo कोई आंदोलन नहीं है बल्कि इसकी बहुत सारी कहानियां हैं और वो उम्मीद करते हैं कि अगर ये सच है तो अब ये  घटना पहली और आखिरी घटना होगी. 

बिग बॉस 12: तनुश्री दत्ता के कारण Bigg Boss हाउस पहुंचे MNS कार्यकर्ता

इसी के अलावा परिणीति ने कहा कि  वो उम्मीद करती हैं कि ये शुरुआत नहीं होगी लेकिन अगर कोई पीड़ित है तो उसे खुलकर सामने आना चाहिए. खास तौर पर अगर वो महिला है तो उसे सामने आना चाहिए. अगर महिला नहीं बोलेगी उसे हमेशा ही दबाया जायेगा. उन्होंने आगे कहा कि उनके साथ ऐसा नहीं हुआ है लेकिन ऐसी हरकत उनके साथ होती तो वो चुप नहीं बैठती. उन्हें लगता है चुप रहना कोई समाधान नहीं है.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

तनुश्री-नान पाटेकर विवाद पर गृहमंत्री ने दिया बयान,जानिए क्या कहा

बदमाशों ने इस एक्ट्रेस के घर में घुसकर की जबरदस्ती करने की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -