हो गया बड़ा खुलासा, यह अभिनेता है परिणीति चोपड़ा का सेलेब्रिटी क्रश
हो गया बड़ा खुलासा, यह अभिनेता है परिणीति चोपड़ा का सेलेब्रिटी क्रश
Share:

अदाकारा परिणीति चोपड़ा कई फिल्मों में फ़िलहाल व्यस्त चल रही हैं और इसके बाद भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जा रही हैं और अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रचार भी वे वहां कर रही हैं. जबकि परिणीति चोपड़ा अपनी नई फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में भी हैं और ये फिल्म एक हॉलीवुड थ्रिलर का आधिकारिक रीमेक बताई जा रही है. दि गर्ल ऑन दि ट्रेन नामक फिल्म में लीड कैरेक्टर एमिली ब्लंट द्वारा निभाया गया था. उन्होंने कहा था कि चूंकि ओरिजिनल फिल्म को लोगों का बेहतरीन रिस्पॉन्स मिला है, मैं उम्मीद कर रही हूं कि हमारी फिल्म भी उतनी ही ऊंचाईयों को छूए. 

परिणीति द्वारा हाल ही में सोशल मीडिया पर फैंस के साथ सवाल जवाब का सेशन रखा था और इस दौरान उनसे एक शख्स ने पूछा था कि उनके सेलेब्रिटी क्रश कौन हैं ? इस पर परिणीति द्वारा अभिनेता सैफ अली खान का नाम लिया गया. गौरतलब है कि सैफ और परिणीति ने अभी तक साथ में किसी फिल्म में नाम नहीं किया है. 

गौरतलब है कि अदाकारा परिणीति अपनी हॉलीवुड फिल्म के अलावा सायना नेहवाल की बायोपिक और जबरिया जोड़ी को लेकर भी खूब चर्चा में चल रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ परिणीति की फिल्म जबरिया जोड़ी का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज़ हुआ है और परिणीति ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड फिल्म को लेकर भी कई सारी बातें की है.

भारत-न्यूजीलैंड मैच के लिए इस अभिनेता ने छोड़ी फिल्म, लंदन के लिए होंगे रवाना

कैमरे में कैद हुई अनुष्का, पहले फ़िल्मी गानों पर झूमीं और फिर...

Judgementall Hai Kya : पहले गाने 'वखरा' में कुछ ऐसा होगा कंगना-राजकुमार का लुक

इस फिल्म में साथ होने वाले हैं सनी सिंह और दंगल गर्ल फातिमा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -