परिणीति ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान
परिणीति ने बताया अपनी जिंदगी का सबसे बड़ा राज, सुनकर आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के प्रमोशन में जुटी हुईं हैं. इस फिल्म के जरिए के बार फिर परिणीति की जोड़ी अर्जुन कपूर के साथ दिखाई देने वाली हैं. परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में फिल्म 'लेडीज वर्सेस रिकी बहल' से की थी. उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. हाल ही में परिणीति ने अपनी लाइफ के कुछ ऐसे एक्सपीरियंस शेयर किये जिसके बारे में आज तक किसी को नहीं पता था.

परिणीति ने बताया कि 'स्टार्स की जिंदगी काफी मुश्किल भरी होती है. स्टार्स की जिंदगी भावकुता भरी होती है. भले ही आप गुस्से में हो लेकिन आपको अपनी नौकरी करनी है. आप अपनी निजी जिंदगी में जो भी महसूस कर रहे हैं उसे भूल जाना होता है. शूट के दौरान पेट दर्द होता है लेकिन फिर भी स्क्रिप्ट के अनुसार आपको अपने इमोशन से सामने वाले को समझाना है. कई बार डांस करने का मन होता है लेकिन नहीं कर पाते. शूटिंग के दौरान आपको अपनी भावनाओं से खुद ही लड़ना होता है.'

'परिणीति ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि- 'वो ये कहना चाहती हैं कि लोग स्टार्स की जिंदगी को समझे. वो ये देखे कि स्टार्स को किन-किन चीजों से गुजरना पड़ता है. लोग सिर्फ उनका ग्लैमर पार्ट ही नहीं देखे बल्कि उनकी जिंदगी का इतना तनाव भी देखे.' आपको बता दें परिणीति और अर्जुन की फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

बॉलीवुड अपडेट...

ये रिप्लेस कर सकते हैं नाना पाटेकर को 'हाउसफुल 4' में

लाइफ के सबसे अहम इंसान के साथ काम करने को बेक़रार हैं श्रद्धा

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने हॉटनेस और खूबसूरती के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -