एमिली ब्लंट को टक्कर देने के लिए तैयार है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
एमिली ब्लंट को टक्कर देने के लिए तैयार है यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के आधिकारिक रीमेक के लिए तैयार हो चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री परिणति चोपड़ा यह अच्छे से जानती हैं कि हॉलीवुड थ्रिलर में मुख्य किरदार निभाने वाली एमिली ब्लंट से उनकी तुलना जरूर होनी है. परिणति के अनुसार हॉलीवुड वर्जन में ब्लंट के अभिनय ने उन्हें काफी प्रभावित किया है और अब अदाकारा परिणीति उनकी तुलना हेतु तैयार है. 

हाल ही में परिणति ने एक बयान में कहा कि, "यह मेरा सौभाग्य है कि मैं उस किरदार को निभाने जा रही हूं, जिसे उन्होंने स्क्रीन पर इतने शानदार तरीके से निभाया है और एक लड़की का किरदार, जो खुद से लड़ रही है, उसे निभाना और उसे काबू में रखना यह बताता है कि वह कितनी बेहतरीन अभिनेत्री रही है. आगे परिणीति ने कहा कि, "जब कोई कलाकार किसी लोकप्रिय फिल्म की रीमेक में काम करता है तो उसके वास्तविक फिल्म से तुलना की उम्मीद की ही जाती है.

आगे अभिनेत्री ने कहा कि अतः इसके साथ ही मुझे अहसास हुआ कि दर्शक हमारी फिल्म देखने के बाद वास्तविक फिल्म और मेरी फिल्म के साथ-साथ मेरे और एमिली के किरदार की तुलना भी करने वाले हैं. बता दें कि यह फिल्म पाउला हॉकिंस के बेस्टसेलर नोबेल पर आधारित हैं और इसमें एक तलाकशुदा महिला की कहानी आपको देखने को मिलेंगी. बताया जा रहा है कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म का निर्देशन रिब्बू दासगुप्ता करेंगे. 

एक नजर देखते ही कामुक हो जाएंगे आप, सोफी डी ने बरपाया कहर

डायरेक्टर ने खोला बड़ा राज, इस वजह से कैप्टन अमेरिका को दिखाया बूढ़ा

फिर सबसे हॉट और सेक्सी नजर आईं यह पोर्नस्टार, बड़े-बड़े बम से लूट ली महफ़िल

बड़ी वजह के कारण अब 2021 और 2022 में इस दिन आयोजित होगा ऑस्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -