लंदन में शिफ्ट होंगी परिणीति चोपड़ा, ये है वजह
लंदन में शिफ्ट होंगी परिणीति चोपड़ा, ये है वजह
Share:

जुलाई से परिणीति चोपड़ा, जिन्होंने हॉलीवुड हिट 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की आधिकारिक रीमेक में लीड रोल हासिल कर लिया है. इस फिल्म की चढ्क जोरों पर है और परिणीति इसके लिए बेहद मेहनत कर रही हैं. बता दें, इंग्लैंड में दो महीने के लिए रहेंगी. परिणीति को उस भूमिका के लिए चुना गया है, जिसे ओरिजिनल फिल्म में एमिली ब्लंट ने निभाया था. यानि दो महीने के लिए वो इंग्लैंड में शिफ्ट होने वाली हैं. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

बात दें, इस मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म का बड़ा हिस्सा ट्रेनों में है इसलिए यह स्वाभाविक है कि परिणीति यूके में वास्तविक ट्रैन के अंदर फिल्म की शूटिंग करेंगी. परिणीति से यह भी उम्मीद की जा रही है कि वो दो महीने तक देश भर के यात्रियों के साथ कई ट्रेन की सवारी करेंगी. जिन लोगों ने ओरिजिनल फिल्म देखा है, वो जानते हैं कि वास्तविक लोगों के साथ एमिली ने ट्रैन की सवारी की थी ताकि फिल्म को वास्तविक बनाया जा सके.

लाइन प्रोडक्शन टीम के एक सूत्र का कहना है, "ये एक थ्रिलर है, जिसमें परिणीति को बार बार ट्रैन की यात्रा करनी है और इन लम्बी यात्राओं के दौरान उनकी भावनाओं पर ही फिल्म बेस्ड है और ट्रैन इस फिल्म का एक मुख्य तत्व है.'' परिणीति को फिल्म में अपने इस रोल के लिए लोगों के बीच में रहते हुए भी किसी से बात-चीत नहीं करनी होगी. खुद परिणीति ने फैसला किया है कि फिल्म की वास्तविकता को बनाये रखने के लिए वो अलग अलग मेथड का सहारा लेंगी. इसके अलावा वो सायना नेहवाल की बायोपिक में काम करने वाली हैं. 
  

रोहित शेट्टी का बड़ा खुलासा, 'सूर्यवंशी' में ऐसा रहेगा अक्षय कुमार का किरदार

Dabangg 3 : कॉलेज बॉय लुक में अपने लव इंटरेस्ट को इम्प्रेस करेंगे भाईजान

संडे दर्शन : हर रविवार 'महानायक' के घर के बाहर लगता है जमावड़ा, ऐसा होता है नजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -