परिणीति चोपड़ा का खुलासा, 'खड़के ग्लासी' सॉन्ग शूट के समय अचनाक से मेरा हाथ..'
परिणीति चोपड़ा का खुलासा, 'खड़के ग्लासी' सॉन्ग शूट के समय अचनाक से मेरा हाथ..'
Share:

इन दिनों अदाकारा परिणीति चोपड़ा अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी को लेकर चर्चा में चल रही हैं. इस फिल्म में वे अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट नजर आने वाली है. इसका ट्रेलर और कई गाने रिलीज कर दिए गए हैं, जिन्हें लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला है. वहीं अब खबरें आई है हैं कि 'खड़के ग्लासी' गाने के शूट के दौरान परिणीति चोटिल हो गई थीं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गाने के एक सीक्वेंस शूट के दौरान अदाकारा परिणीति का हाथ धोखे से सेट पर किसी चीज से टकरा गया था और ऐसे में उनकी उंगली में चोट लग गई थी. वहीं इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग नहीं रोकी थी और पूरी शिद्दत के साथ इसे कंप्लीट किया था. फ़िलहाल यह सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. 

फिल्म जबरिया जोड़ी में सिद्धार्थ द्वारा अभय सिंह का रोल प्ले किया गया है जो जबरन शादी करवाने का काम करता है और उनका सामना अदाकारा परिणीति चोपड़ा से होता है, जो फिल्म में बबली यादव के किरदार में नजर आने वाली हैं. दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है, हालांकि दोनों की शादी में बड़ा ट्विस्ट आ जाता है. कहानी की बात के जाए तो यह बिहार में होने वाले पकड़वा विवाह पर बेस्ड है. गौरतलब है कि यह एक मल्टीस्टारर मूवी है और इसमें परिणीति, सिद्धार्थ के अलावा संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, नीरज सूद समेत तमाम सितारे नजर आएंगे. फिल्म को जल्द ही 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.

 

मुसीबत में फंसी सारा, प्लस साइज ब्राइड्स पर डिजाइनर ने दिया था ऐसा बयान

शर्टलैस तस्वीर में रणवीर ने मचाया तहलका, लेकिन जोया अख्तर ने ले लिए मजे

शादी की ख़बरों के बाद सुष्मिता का खुलासा, 24 की उम्र में माँ बनने का फैसला...'

देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में कर रही एंट्री, इस दिन रिलीज होगा टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -