VIDEO: येलो मोनोकनी में स्विम करते नजर आईं परिणीति चोपड़ा
VIDEO: येलो मोनोकनी में स्विम करते नजर आईं परिणीति चोपड़ा
Share:

बॉलीवड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता। अदाकारा ने अपने काम और अपने लुक्स से सभी का दिल जीता है। अब इन दिनों परिणीति चोपड़ा वेकेशन एन्जॉय कर रहीं हैं। अब इसी बीच परिणीति चोपड़ा का मोनोकनी में एक सिजलिंग वीडियो सामने आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल, परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फैमिली संग मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर ही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra)

वहां से वह लगातार अपने वेकेशन की सुपर सिजलिंग फोटोज और वीडियो शेयर कर फैंस को इंप्रेस कर रही हैं। अब इसी बीच परिणीती ने कट-आउट येलो मोनोकनी में स्विम करते हुए अपना एक सिजलिंग वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में परिणीति पानी के अंदर सुकून से स्विम करती हुई नजर आ रही हैं। जी दरअसल मोनोकनी में परिणीति के गॉर्जियस स्टाइल और इतने सुकून के साथ स्विमिंग को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब इस वीडियो को जो देख रहा है वह ख़ुशी से फुला नहीं समा रहा है और कई लोग इस वीडियो को देख फायर वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं।

वैसे इससे पहले एक्ट्रेस ने रेड कलर की मोनोकनी में अपनी एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो में परिणीति अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा के पोज को कॉपी करती हुई नजर आई थीं। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने भी उस तस्वीर को खूब पसंद किया था। अदाकारा ने कमेंट सेक्शन में लिखा था- 'अरे वाह, लगता है तुम इंस्पार्ड हो?' काम के बारे में बात करें तो आखिरी बार परिणीति को सायना नेहवाल की बायोपिक में देखा गया था।

'PM जा सकते हैं तो मैं क्यों नहीं', विदेश जाने से रोका तो फूटा CM ममता का गुस्सा

आज है षष्ठी का श्राद्ध, जानिए क्या करें और क्या न करें?

अफगानिस्तान से लेकर पाकिस्तान तक पर प्रहार, UNGA में PM मोदी के संबोधन की बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -