परिणीति चोपड़ा ने करवाया ऐसा फोटोशूट की उड़ गए फैंस के होश
परिणीति चोपड़ा ने करवाया ऐसा फोटोशूट की उड़ गए फैंस के होश
Share:

परिणीति चोपड़ा वक़्त-वक़्त पर अपने फैन्स को ग्लैमरस लुक से हमेशा ही हैरान कर देती है और इस बार भी कुछ नया नहीं हुआ है। आमतौर पर कम्फर्टेबल क्लोथ्स में नज़र आने वाली इस हसीना ने जब फोटोशूट करवाया, तो उसमें उनके इतने स्टनिंग लुक्स दिखाई दिए जैसे पहले कभी नहीं देखने को मिले होंगे। इंडियन और वेस्टर्न डिजाइन्स की कॉम्बिनेशन वाली ड्रेसेस में परिणीति क्या बला की खूबसूरत दिखाई दे रही है।

परिणीति ने फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए फोटोशूट करवाया, जिनमें उन्हें डिजाइनर की एक से बढ़कर एक आउटफिट्स में नज़र आई है। ये सारे कपड़े ऐसे थे, जो फिगर फ्लॉन्टिंग थे। जैसे इस फेदर डीटेल वाले लहंगे में अदाकारा के फिट ऐबडमन की झलक बेहद ही अच्छी तरह से देखने को मिल रही है। पेस्टल शेड की इस एम्ब्रॉइडर्ड ड्रेस में परिणीति स्वीट ऐंड सेक्सी भी लग रही थी। वहीं उनकी अदाएं दिल चुरा लेने वाली थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एम्रल्ड ग्रीन कलर की थाई-हाई स्कर्ट, बोल्ड कट टॉप विद फेदर डीटेल और उसके साथ फ्लॉन्ट होते टोन्ड लेग्स ऐंड ऐब्स, ये तस्वीर एकदम किलर लुक दे रहे है। फिल्मफेयर के फोटोशूट में भी इस हसीना ने तस्वीरों में उन्मदा फैक्टर जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। लेदर बॉटम्स, लो-कट टॉप और जैकेट के इस कॉम्बिनेशन वाले लुक में परिणीति ने इंटरनेट का टेंपरेचर और भी बढ़ा दिया है।

 

इस इंडियन क्रिकेटर की बायोपिक में काम करना चाहते है कार्तिक आर्यन

अजित कुमार की इस फिल्म की रिलीजिंग में रूकावट बना कोरोना वायरस

क्या वास्तव में शाहरुख़ खान की वजह से फ्लॉप हुई थी ZERO मूवी, आनंद एल राय ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -