जल्द ही शादी करने वाली हैं परिणीति! यह होंगे होने वाले दुल्हेराजा
जल्द ही शादी करने वाली हैं परिणीति! यह होंगे होने वाले दुल्हेराजा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पिछले काफी समय से अपनी रिलेशनशिप और शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. परिणीति को लेकर लगातार ही यह खबर सामने आ रही थीं कि वो ‘अग्निपथ’ के असिस्टेंट डायरेक्टर चरित देसाई को डेट कर रही हैं. यह खबर तब सामने आई जब परिणीति की बहन प्रियंका की एक प्राइवेट पार्टी में चरित को देखा गया. लेकिन इस पर परिणीति की तरफ से कोई भी सफाई नहीं आई है.

बता दें परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म केसरी में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. प्रमोशन के दौरान उनकी लव-लाइफ को लेकर भी लगातार सवाल पूछे जा रहे हैं. परिणीति ने इन सवालों के जवाब में यह बताया है कि, 'अगर मैं ईमानदारी से कहूं तो मैं अभी अपनी लव-लाइफ के बारे में बात करने के लिए तैयार नहीं हूं. मेरे मुताबिक ये सही वक्त नहीं है. मेरी लव-लाइफ के बारे में सबको जानकारी मिल जाएगी, जब सही समय आएगा. लोग ये सोचते हैं कि मैं चीजों को छुपा रही हूं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है.'

जब इस दौरान मीडिया ने परिणीति से यह पूछा कि क्या वो जल्द ही शादी करने की प्लानिंग कर रही हैं? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, 'क्यों नहीं? लेकिन मेरे लिए प्यार ज्यादा अहम है. मैं तभी शादी करूंगी जब मैं पूरी तरह से इसके लिए तैयार हो जाऊंगी. किसी भी इंसान को शादी उम्र देखकर नहीं करनी चाहिए. ये मानसिक तौर पर तैयार होने के बाद ही की जानी चाहिए. अगर मैं मानसिक तौर पर तैयार हो जाऊंगी तो मैं कल भी शादी कर सकती हूं, मैं इसके लिए 5 साल नहीं लेने वाली हूं.' बता दें केसरी में परिणीति के साथ अक्षय कुमार नजर आएंगे और यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज़ होगी.

मॉडलिंग के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने बीच में ही छोड़ दी थी पढ़ाई

Video : फैन ने घुटनों पर बैठकर वरुण को किया प्रपोज और फिर किया KISS

Notebook का चौथा गाना हुआ रिलीज़, रोमांटिक अंदाज़ में गाया सलमान ने गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -