कम फिल्में ही करके फेमस हुई ये एक्ट्रेस
कम फिल्में ही करके फेमस हुई ये एक्ट्रेस
Share:

भारतीय फिल्म जगत में कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं ​जो बहुत ही कम समय में बॉलीवुड के पर्दे पर अपनी इमेज बना चुके हैं। एक सफल एक्ट्रेस बनने के लिए फिल्मों का सफल होना भी बहुत जरूरी होता है। फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाए परिणीति चोपड़ा का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को हरियाणा के अंबाला में हुआ था। परिणीति एक भारतीय अभिनेत्री हैं जो हिन्दी फिल्मों में काम करती है। परिणीति चोपड़ा बैंक निवेशकर्ता बनना चाहती थी लेकिन मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से त्रिक सनद सम्मान प्राप्त करने के बाद वह 2009 की आर्थिक मंदी के दौरान वापस भारत लौट आई और जनसंपर्क सलाहकार के रूप में यश राज फ़िल्म्स से जुड़ गई और फिर बाद में उन्होने अभिनेत्री के तौर पर तीन फिल्मों को साइन किया। 

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में इतने लुक में दिखेंगे करेंगे शाहिद

परिणीति 2009 में प्रियंका के साथ रहने के लिए मुंबई चली गईं और अपने फिल्मी करियर को आगे बढ़ाया। उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत सहायक अभिनेत्री के तौर पर फिल्‍म लेडीज वर्सेज रिकी बहल से हुई थी, इस फिल्म में उनके काम की आलोचकों ने भी तारीफ की वे फिल्‍मों के साथ-साथ कई विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। परिणीति चोपड़ा ने अपनी दूसरी फिल्म इश्कजादे में लीड रोल निभाया जिसमें वे सफल रहीं साथ ही इसे समीक्षकों ने भी सराहा। इसके बाद शुद्ध देसी रोमांस और हंसी तो फंसी फिल्मों में भी परिणीति के काम को सराहा गया।

5 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर हिट लेकर आ रहे हैं अजय

 तीन साल बाद परिणीति चोपड़ा ने 2017 में यश राज फिल्म्स के रोमांटिक नाटक मेरी प्यारी बिंदू के साथ आयुष्मान खुराना के साथ स्क्रीन को साझा किया। परिणीति ने गोलमाल के चौथे सीक्वल में सफल किरदार निभाया जिससे उन्हें एक नई सफलता मिली और फिर वे आगे बढ़ती गई। बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा ने करीब आधा दर्जन फिल्मों में काम किया ​है जिनमें से उन्हें कुछ में ही सफलता मिली है। 

तैमूर के पेरेंट्स ने बना रखा है एक रूल जो नहीं टूटता कभी..

फिल्म जंगली से प्रसिद्ध हुआ था ये अभिनेता

परिणीति ने किया साफ, अर्जुन कपूर की पत्नी बनेंगी या नहीं
   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -