'मतलबी यारियां-अनप्लग्ड' में परिणीति चोपड़ा ने दी आवाज, कही यह बात

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को उनकी एक्टिंग से लेकर उनकी खूबसूरती तक के लिए जाना जाता है। परिणीति को लोग खूब प्यार देते हैं क्योंकि वह अपने अंदाज से सभी को दीवाना बना देती हैं। वैसे परिणीति चोपड़ा की आवाज भी बहुत प्यारी है और अब वह अपने तीसरे गीत 'मतलबी यारियां-अनप्लग्ड' के साथ हाजिर हैं। यह गाना उनकी आगामी फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का हिस्सा है। जी दरअसल इस गाने में उनकी आवाज है जो आप पहले भी सुन चुके होंगे। जी हाँ, गाना माना के हम यार नहीं तो उन्होंने ही गाया था। 

वैसे परिणीति चोपड़ा एक अभिनेत्री होने पर इस बात को लेकर खुशकिस्मती महसूस करती हैं कि वह गायन भी कर सकती हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मुझे गायन पसंद है। आज, एक अभिनेत्री के रूप में, मैं खुशकिस्मत महसूस करती हूं कि मैं गा सकती हूं, मेरे पास अवसर है और मुझे एक माइक के पीछे गाने का मौका मिल सकता है और इसे सुनने के लिए दुनिया है। जब मैंने डेढ़ साल पहले लंदन में इस गीत को सुना था, जब हम इसकी शूटिंग कर रहे थे, तब रिभु और मैंने चर्चा की थी कि मैं अपनी आवाज में इसका वर्जन करूंगी।"

आपको बता दें उनके इस नए गाने को विपिन पटवा ने कंपोज किया है और कुमर ने गाने के बोल लिखे हैं। अब बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म हॉलीवुड थ्रिलर 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की एक आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जो इसी नाम की पाउला हॉकिन्स की बेस्टसेलर पर आधारित है। आप सभी ने हॉलीवुड संस्करण में एमिली ब्लंट को मुख्य भूमिका में देखा होगा। मिली जानकारी के मुताबिक रिभु दासगुप्ता निर्देशित फिल्म का 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होगा।

घर में तुलसी का पौधा लगाते समय ना करें ये गलतियां, नहीं तो होगी भारी हानि

सोने की कीमत में फिर आए बड़ी गिरावट, जानिए क्या है चांदी के भाव

Ind VS Eng: 'शतकवीर' रोहित का एक और कारनामा, बने ऐसा करने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -