अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति
अपने को-स्टार के साथ हवा में उड़ती हुईं नजर आईं परिणीति
Share:

बॉलीवुड की सबसे मस्तीखोर एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाने वाली परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' को लेकर सुर्ख़ियों में चल रहीं हैं. इस फिल्म में परिणीति ले साथ अर्जुन कपूर नजर आएंगे. हाल ही में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ परिणीति ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ की भी जानकारी दी है.

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं परिणीति और अर्जुन दोनों ही हवा में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. परिणीति अपने ही अंदाज़ में मस्त दिखाई दें रहीं हैं और अर्जुन उनकी ओर इशारा करते हुए मुस्कुरा रहे हैं. पोस्टर में दोनों की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही है. परिणीति ने इस पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- मैं बहुत बेचैन हूं और रो भी सकती हूं. हमारी फिल्म का ट्रेलर कल (6 सितम्बर) रिलीज़ होने वाला है... बाबा बचाओ....'

आपको बता दें परिणीति और अर्जुन की जोड़ी पहली बार फिल्म 'इशकज़ादे' में नजर आई थी. अब इस फिल्म में एक बार फिर इस जोड़ी को साथ में देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन विपुल शाह ने किया है. इस फिल्म की शूटिंग तय समय से पहले ही पूरी हो चुकी हैं और इसलिए फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' 19 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है.

बड़ी बहन की शादी से पहले इस एक्टर की दुल्हन बनी परिणीति चोपड़ा

इस एक्ट्रेस को अपने लाल बाल पड़ गए भारी, किसी ने कहा पागल तो किसी ने भूतनी-चुड़ैल

घर हो तो परिणीति चोपड़ा जैसा, वरना न हो...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -