नेहा धूपिया के बाद इस बॉलीवुड कपल ने चोरी चुपके की शादी!
नेहा धूपिया के बाद इस बॉलीवुड कपल ने चोरी चुपके की शादी!
Share:

बॉलीवुड में चोरी—चुपके शादी करने का दौर जोरों पर चल रहा हैं। गौरतलब है कि विराट और अनुष्का के बाद में यह एक ट्रेंड बन गया हैं। इसके बाद में बॉलीवुड में कई एक्टर एक्ट्रेस चोरी—चुपके शादी रचा रहे हैं और अचानक से अपनी फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड कर फैंस को चौंका देते हैंं। इसका बड़ा उदाहरण नेहा धूपिया और अंगद बेदी का हैं। हाल ही में बॉलीवुड की एक और मशहूर जोड़ी की फोटोज़ सामने आईं  हैं, जिसे देखकर फैेंस खुश भी हो रहें  और आश्चर्य में भी पढ़ गए लेकिन वह फोटो काफी पसंद की जा रही हैं।

शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी

 

 

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

 

दूल्हा — दूल्हन के लिबास में नज़र आ रहे अर्जुन कपूर और परिणीति चौपड़ा साथ में काफी अच्छे लग रहे हैं। देखा जाए तो दोनों का नाम भी एक दूसरे के साथ में कई बार जोड़ा गया है लेकिन इन दोनों ने इस रिश्ते को दोस्ती का नाम दिया है। वहीं दोनों ने 'ब्राइड्स टुडे इन मैगजीन' के लिए फोटो शूट करवाया हैं इस बार इन दोनों की यह फोटो यह पूरे इंडियन लुक में नज़र आ रही हैं। इससे पहले भी इनका फोटो वायरल हुआ था जिसमें परिणीति थोड़ा देसी तो थोड़ा विदेसी लुक में नज़र आ रही थीं।  

लगातार 'ट्रोलिंग' के बाद भी बाज नहीं आ रही ये एक्ट्रेस

 


गौरतलब है कि परिणीति और अर्जुन जल्द ही पर्दे पर एक बार फिर से नज़र आने वाले हैं। परिणीति और अर्जुन फिल्म नमस्तें इंग्लैंड में नज़र आने वाले हैं। वहीं परिणीति  सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ में जबरिया में नज़र आनी वाली हैं। वहीं इन दिनों अर्जुन कपूर मलाइका अरोरा के साथ में अफेयर को लेकर चर्चा में हैं लेकिन असलियत में क्या कहानी है यह तो अर्जुन और मलाइका ही बता पाएंगे। 

बॉलीवुड  अपडेट्स

बूढ़े व्यक्ति संग चोरी-चुपके सगाई करने पर ट्रोल हो रही है यह अभिनेत्री

सड़कों पर ऐसी हरकत करता दिखा टीवी का यह पॉपुलर कपल

अपने पैरों पर उबटन लगाते हुए इस हॉट एक्ट्रेस ने शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -