श्रद्धा नहीं बल्कि अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे 'शॉटगन शादी'
श्रद्धा नहीं बल्कि अब परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे 'शॉटगन शादी'
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में परिणीति को लेकर खबर आई है कि वह जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड के सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आ सकती हैं. खबरों की माने तो परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म को जानी मानी फिल्म निर्माता एकता कपूर लाने वाली हैं जिसके नाम 'शॉटगन शादी' बताया जा रहा हैं. यही नहीं बल्कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग में शुरू हो जाएगी.

पिछले दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म के लिए अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को फ़ाइनल कर लिया गया हैं लेकिन हाल ही में जो खबर आई हैं उसमे परिणीति चोपड़ा का नाम लिया जा रहा हैं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले भी फिल्म 'हंसी तो फंसी' में नजर आ चुके हैं जिनकी जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया गया. वहीं श्रद्धा के फिल्म से दूर होने का कारण बताया जा रहा हैं कि उन्हें फिल्म के लिए डेट नहीं मिल पा रही हैं.

गौरतलब हैं कि श्रद्धा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिसके लिए वह दुबई पहुंची हैं. इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली प्रभास मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा भी वह फिल्म 'स्त्री' की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं. यही वजह है कि वह इस फिल्म के लिए डेट्स नहीं निकाल पा रही हैं तो सूत्रों के अनुसार अब इस फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा को अप्रोच करने की कोशिश की जा रही हैं. ख़ास बात यह हैं कि अगर परिणीति और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर एक साथ नजर आएंगे तो इन दोनों की जोड़ी को दोबारा एक साथ देखना काफी दिलचस्प रहेगा.

ये भी पढ़े

ईडन गार्डन में पहुँच गए बॉलीवुड के किंग खान

अदा शर्मा अपनी इस अदा से सोशल मीडिया पर ढहा रही हैं कहर

फिल्म बायस्‍कोपवाला का ट्रेलर हुआ लॉन्च,कुछ इस अंदाज़ में नज़र आए डैनी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -