अर्जुन और परिणीति देश विदेश में जा कर कहेंगे 'नमस्ते इंग्लैंड'
अर्जुन और परिणीति देश विदेश में जा कर कहेंगे 'नमस्ते इंग्लैंड'
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में काफी व्यस्त हैं. इसके बाद वो जल्दी ही अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' के लिए शूट शुरू करेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दे इसके पहले इस फिल्म का नाम 'नमस्ते कनाडा' रखा गया था. फिल्म के शूट कुछ खास शहरों में किये गए हैं. वहीँ इसका शुरुआती शूट मुंबई, पंजाब, UK में शूट किया गया है. इसके अलावा अमृतसर, लुधिअना में की गयी. वहिं बाहर के देश में बांग्लादेश, ब्रुसेल्स और ऐसी ही कई जगह पर की गयी है.

जब फिल्म के निदेशक विपुल अमृतलाल शाह को इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कहा कि, 'मैं जल्द ही शूटिंग शुरू करूँगा और मैं इसे कुछ दृश्यों के साथ बंद करने की योजना बना रहा हूं और इसके बाद मैं गाने की ओर कदम उठाऊंगा. ये हर किसी के लिए बहुत ही खास होगी.' इस फिल्म के लिए निर्देशक और एक्टर्स काफी मेहनत कर रहे हैं.

निर्देशक चाहते हैं कि वो इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू हो और आगे गानों पर ध्यान दिया जाए. आगे उन्होंने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत ट्रेवल किया है. साथ वो ये भी कहते हैं कि ऐसा समय भी आएगा जब वो अपने परिवार के साथ ही फिल्म की शूटिंग के लिए घूमेंगे. जल्दी ही ये फिल्म भी आएगी जिसके लिए निर्देशक काफी मेहनत कर रहे हैं.

सुभाष घई के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने दिया इतना खास तोहफा

आलिया ने शेयर किया राज़ी का फर्स्ट लुक रोमांटिक नजर आए विक्की

हार्पर बाजार के कवर पेज पर दिखी प्रियंका चोपड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -