मेरी रोमांटिक लाइफ प्राइवेट ही रहनी चाहिए......
मेरी रोमांटिक लाइफ प्राइवेट ही रहनी चाहिए......
Share:

बाॅलीवुड की खूबसूरत बालाओ में शामिल मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. देखा जाए तो अपनी आगामी फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को फिल्म की शूटिंग के लिए 24 घंटों से अधिक समय तक जागना पड़ा, जिसके चलते परिणीति काफी थक गईं। इस फिल्म में हमे अभिनेता आयुष्मान खुराना भी नजर आएंगे. 

परिणीति के बारे में हमे पता चला है कि परिणीति चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे। वैसे कुछ दिनों पहले दोनों के अलग होने की खबरें भी मीडिया में आई थीं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक बार फिर दोनों के पैचअप की खबर है। हालांकि परिणीति को फिलहाल शादी की कोई जल्दी नहीं है। तथा मनीष शर्मा परिणीति कि फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' के प्रोड्यूसर भी है| परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मेरे और मनीष के बारे में हमेशा एक गलत अफवाह चलती रही है.

मनीष और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और हम दोनों कई बार बात करते हैं. लेकिन अगर बात मेरी लव लाइफ की आती है तो मैं बताना चाहूंगी कि मैं बहुत ही प्राइवेट पर्सन हूं और केवल दो-तीन लोग ही मेरी जिन्दगी की सभी बातों को जानते हैं.’ साथ ही परिणीति कहती हैं कि वो हमेशा ही प्राइवेट पर्सन बनी रहना चाहती है. उनका कहना है, ‘मेरी रोमांटिक लाइफ प्राइवेट ही रहनी चाहिए. फिल्म इंडस्ट्री में मी़डिया मेरी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ ज्यादी ही ध्यान देती है और मुझे ये बिल्कुल सही नहीं लगता.’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -