किसी ने अर्जुन का विरोध किया तो मैं उसका मर्डर कर दूंगी : परिणीति

अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी अपनी अगली फिल्म 'संदीप और पिंकी फरार' में नजर आने वाली है. दोनों की पहली और आखिरी मूवी 2012 में आई 'इशकजादे' थी. अब छह साल के लम्बे इंतज़ार के बाद में दोनों संदीप और पिंकी फरार के सेट पर साथ में खूब मस्ती भी करते हैं. उनके इस लगाव के कारण सेट पर उनकी अच्छी दोस्ती भी हो गई है. परिणीति ने बताया कि वह अर्जुन के साथ काम करके काफी खुश हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि "अर्जुन वाकई काफी लकी है. उन्होंने मेरे साथ दो फिल्मों में काम किया है."

अपनी बात को जारी रखते हुए परिणीति ने बताया कि, "मेरा रिश्ता अर्जुन के साथ ऐसा है कि मैं उसे बोल सकती हूं कि 'Just shut up and behave yourself'.वो भी मुझे ऐसे बोल सकता है. ऐसा इसलिए है क्योंकि हम दोनों की बॉन्डिंग काफी स्पेशल है." परिणीति चोपड़ा ने अपने विचार व्यक्त करते हुए बताया कि, "हम दोनों कि अच्छी दोस्ती इसिलए भी है क्योंकि दोनों ने लगभग एक साथ डेब्यू किया और बतौर न्यू कमर हम एक दूसरे की सिचुएशन को आसानी से समझ सकते हैं." परिणीति चोपड़ा ने आगे कहा कि "अगर कोई मुझसे अर्जुन के बारे में निगेटिव बातें करेगा तो मैं सबसे पहले इस विरुद्ध खड़ी रहूंगी और उसका बचाव करुंगी. मैं उसका मर्डर भी कर सकती हूं. मैं किसी को भी अर्जुन के खिलाफ उल्टा सीधा बोलते नहीं सुन सकती."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी ही मूवी में दूसरी बार आइटम नम्बर करते नज़र आएंगे अर्जुन

तैयार हो रही है क्रिकेट+बॉलीवुड की नयी जोड़ी

देसी गर्ल की बहन के साथ रोमांस करेंगे अक्षय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -