लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की 'परीक्षा', इस ख़ास विषय पर छात्रों से करेंगे चर्चा

Jan 09 2019 12:00 PM
लोकसभा चुनाव से पहले पीएम मोदी की 'परीक्षा', इस ख़ास विषय पर छात्रों से करेंगे चर्चा

नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव और बोर्ड परीक्षाओं से पहले एक बार फिर छात्रों से चर्चा करेंगे. आपको बता दें कि पीएम मोदी 29 जनवरी को परीक्षा पे चर्चा 2.0 कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इससे पहली उन्होंने परीक्षा परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को गत वर्ष संबोधित किया था. छात्रों के लिए बोर्ड परीक्षा से पहले यह एक बड़ा तोहफा साबित होगा. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस कार्यक्रम में हाईस्कूल से लेकर कॉलेज जाने वाले छात्र उनसे संवाद करेंगे. यह कार्यक्रम राजधानी दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा. साथ ही बताया जा रहा है कि इसका लाइव प्रसारण होगा. 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने इस संबंध में एक तस्वीर ट्वीट कर इस बात के जानकारी दी है. जानकारी के मुताबिक़, चयनित छात्रों को प्रधानमंत्री से पढ़ाई से संबंधित प्रश्न पूछने की अनुमति होगी. खबर है कि इसमें भाग लेने के लिए छात्रों को सरकार की वेबसाइट पर प्रतियोगिता में भाग लेना होगा. पिछले वर्ष के मुकाबले इस वर्ष के कार्यक्रम की खास बात यह रहेगी कि इस परीक्षा पे चर्चा 2.0 कार्यक्रम में स्टूडेंट्स को पीएम मोदी से मुलाकात करने का मौका भी मिलेगा. 

पीएम को न गरीबी नजर आए और न गंदगी, इसलिए प्रशासन ने किया ऐसा काम

भाजपा नेता ने पहने कुछ ऐसे कपड़े, तारीफ़ करने से खुद को रोक नहीं सके पीएम मोदी

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

भारती सिंह के पति हर्ष कर रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, यह है फिल्म का नाम