मां वैष्णो देवी के किरदार में रुबिना दिलाइक नहीं नजर आएंगी यह अदाकारा
मां वैष्णो देवी के किरदार में रुबिना दिलाइक नहीं नजर आएंगी यह अदाकारा
Share:

कोरोना वायरस के कारण देश में सम्पूर्ण लॉक डाउन लगा दिया गया था | परन्तु अब जब धीरे धीरे लॉक डाउन खुल रहा है तो सभी लोग अपने अपने काम पर जाना शुरू कर रहे है | साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी शूटिंग शुरू कर दी गयी | ऐसे में मेकर्स अपने शोज में बड़े हेरफेर कर रहे हैं जिससे उनके सीरियल्स टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पायें। ऐसा बताया जा रहा है कि 'जग जननी मां वैष्णोदेवी'  के मेकर्स अपने शो के लिए मेन लीड की तलाश में लगे हुए हैं। वहीं सीरियल 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' में वैष्णो देवी का रोल निभा चुकी पूजा बनर्जी ने यशोव छोड़ दिया है। साथ ही अब मेकर्स ने 'पटियाला बेब्स' और 'जोधा अकबर' में काम कर चुकी परिधि शर्मा के नाम को वैष्णो देवी का किरदार के लिए फाइनल कर रहे है | 

अदाकारा परिधि शर्मा ने भी इस खबर पर हामी भरी है। वहीं कुछ समय पहले ही एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए परिधि शर्मा ने बताया कि, 'हां... मुझे सीरियल 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' में मेन लीड निभाने का मौका मिल रहा  है। हम लोग एक या दो दिन में शो की शूटिंग शुरु कर देंगे। जब तक शो के नए एपिसोड्स ऑनएयर नहीं हो जाते तब कर मैं आपको कोई और जानकारी नहीं दे सकती।'इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया है कि, 'मैं सीरियल 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' को एक नई शुरुआत के तौर पर देख रही हूंं। पूर्व जग जननी अदाकारा पूजा बनर्जी ने बहुत पहले ही बता दिया हैं कि वह अपने पर्सनल कारणों के चलते इस शो को में नहीं रह सकती है । तो ऐसे में मुझे इस किरदार को निभाने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। 

माइथोलॉजिकल शोज इंडिया में बेहद पसंद किये जाते है। इससे पहले भी कई शोज सफलता का स्वाद चख चुके हैं।' वहीं परिधि शर्मा ने आगे बताया कि, 'मेरे लिए मां वैष्णो देवी का किरदार निभाना काफी दिलचस्प होने वाला है। मैं सीरियल 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' के मेकर्स को धन्यवाद करुँगी जो उन्होंने इस किरदार के लिए मेरा चुनाव किया। मुझे इस शो का हिस्सा बनकर बहुत मजा आने वाला है।' ऐसा बताया जा रहा है कि, परिधि शर्मा से पहले ये किरदार रुबिना दिलाइक निभाने वाली थी । इसके बाद में खुद रुबिना ने इस बात का खुलासा किया था कि वह सीरियल 'जग जननी मां वैष्णोदेवी' का हिस्सा नहीं  हैं।

आशा नेगी ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 17 दिन बाद कही यह बात

बिग बॉस 14 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, होगी इन दो अदाकाराओं की एंट्री

दीपिका कक्कड़ ने पति को दिया यह स्पेशल बर्थडे गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -