करवाचौथ का व्रत रखकर शूटिंग कर रही थी यह एक्ट्रेस, सेट पर हुई बेहोश
करवाचौथ का व्रत रखकर शूटिंग कर रही थी यह एक्ट्रेस, सेट पर हुई बेहोश
Share:

वैसे तो टीवी के कई शोज हैं जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं और उन्ही में से एक शो है मां-बेटी के खूबसूरत र‍िश्ते की कहानी वाला 'पट‍ियाला बेब्स'. जी हाँ, इन दिनों इस शो को बहुत पसंद किया जा रहा है. वहीं करवा चौथ के दिन करवा चौथ के सीक्वेंस की शूटिंग करने के दौरान शो की लीड एक्ट्रेस परिधि शर्मा गुरुवार के दिन सेट पर ही बेहोश हो गईं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक परिधि करवा चौथ के दिन व्रत रखकर शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने अपने रियल लाइफ हसबैंड के लिए व्रत रखा था. वहीं इस दौरान हेक्टिक शेड्यूल होने के कारण वो पटियाला बेब्स के सेट पर ही बेहोश हो गईं. इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया है.

जी दरअसल हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ''हां, मैं सेट पर बेहोश हो गई थी. लेकिन वो बस थकान की वजह से हुआ, क्योंकि मेरा व्रत था. ये एक संयोग था कि मैं खुद भी करवा चौथ का व्रत रखे हुई थी और इसी दौरान मैं शो के लिए करवा चौथ की सभी रस्में और रीति रीवाज की शूटिंग भी कर रही थी.'परिधि ने आगे कहा, 'करवा चौथ का व्रत रखकर शूटिंग करने पर भी मुझे किसी चीज की कमी महसूस नहीं हुई. हालांकि, मैंने खुद का ख्याल पहले से ज्यादा रखने का फैसला किया.''

आपको बता दें कि परिधि की साल 2011 में अहमदाबाद के तन्‍मय सक्‍सेना से शादी हुई थी और वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं. वहीं उनके पति तन्‍मय उनके कॉलेज फ्रेंड रहे हैं. परिधि ने टीवी पर साल 2010 में सीरियल 'तेरे मेरे सपने' से डेब्‍यू किया था लेकिन उन्‍हें 'जोधा अकबर' से उन्हें खूब पसंद किया जाने लगा.

अपने पति संग बहुत खूबसूरत अंदाज में मनाया माहि विज ने करवाचौथ

इस एक्टर को अपना गुरु मानते हैं परितोष त्रिपाठी

'ये रिश्ता...' में वापसी पर आया करन मेहरा का बयान, कहा- 'मुझे समझ नहीं आ रहा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -