रूस में सबको डराने चली 'परी'
रूस में सबको डराने चली 'परी'
Share:

ये देखा जा रहा है कि हिंदी फिल्मों को विदेशों में भी रिलीज़ किया जा रहा है जिससे वो विदेशों में भी अच्छी खासी कमाई कर लेती हैं. कई भारतीय फिल्में चीन में रिलीज़ की जा चुकी हैं. ऐसे ही अनुष्का शर्मा की 'परी' भी रूस में रिलीज़ होने जा रही है. ऐसा पहली बार हो रहा है किसी लीड फीमेल एक्ट्रेस की फिल्म रूस में रिलीज़ हो रही हो. 'परी' अनुष्का के होम प्रोडक्शन की फिल्म है और इसके पहले वे कई फिल्में अपने ही होम प्रोडक्शन से बना चुकी हैं.

'परी' में अनुष्का के रोल को काफी सराहा गया है और इसकी कहानी भी दर्शकों को काफी पसंद आई. इसी को देखते हुए इसे रूस में रिलीज़ किया जाना है. बताया जा रहा है अनुष्का ही ये नया रिकॉर्ड बना रही हैं जो अब तक किसी अभिनेत्री ने नहीं बनाया. आपको बता दें, अनुष्का की ये फिल्म 19 अप्रैल को रूस में रिलीज़ होगी. उम्मीद है इस फिल्म को वहां भी बहुत पसंद किया जायेगा.

अभी तक हमने फिल्में चीन में ही भारतीय फिल्मों को रिलीज़ होते देखा है लेकिन अनुष्का ने ये नया रिकॉर्ड बनाया है वो भी ऐसे देश में जहाँ पर अब तक कोई फिल्म नहीं पहुंची है. इस फिल्म के साथ ये कहा जा रहा है अब तक किसी भी फिल्म में एक्टर ने घोस्ट का किरदार किया हो. लेकिन अनुष्का ने ये रिस्क भरा काम किया और अपना नाम कमाया साथ ही अब वे दूसरे देश में भी नाम कमाने जा रही हैं जो अब तक किसी ने नहीं किया. 

रिकॉर्ड बना रहा उर्मिला का 'बेवफा ब्यूटी', मिले इतने व्यू

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे सलमान और माहिरा खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -