कश्मीर से हटी धारा 370, परेश रावेल बोले- सौ-सौ सलाम
कश्मीर से हटी धारा 370, परेश रावेल बोले- सौ-सौ सलाम
Share:

मोदी सरकार द्वारा बड़ा फैसला लेते हुए जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 35A हटा दिया गया है और इसके साथ ही जम्मू-कश्मीर का दो हिस्सों में बंटवारा भी कर दिया गया है. बता दें कि जम्मू-कश्मीर अब केंद्र शासित प्रदेश बनेगा. इस फैसले के आते ही बॉलीवुड हस्तियों द्वारा भी इसका समर्थन करना शुरू कर दिया गया है. 

अभिनेता अनुपम खेर के बाद अब बीजेपी नेता और दिग्गज अभिनेता परेश रावल द्वारा भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के फैसले का सपोर्ट किया गया है. बता आपको जानकारी की लिए बता दें कि इस खबर के आते ही बॉलीवुड सेलब्स लगातार अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर दे रहे हैं. 

परेश रावल द्वारा अपने ट्विटर पोस्ट के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा गया है कि अब कोई बीमार नहीं होगा. जबकि अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने पीएम मोदी की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि सौ सौ सलाम. बता दें कि परेश की पहले दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी की सरकार एक इस बड़े फैसले का समर्थन किया था. साथ ही खबर है कि कश्मीर से लद्दाख को भी अलग किया जाएगा और लद्दाख को भी केंद्र शासित प्रदेश बनाया जाएगा. 

जम्मू-कश्मीर पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने किया ट्वीट, 'जन्नत जल रही है और हम..'

जब न्यूयॉर्क की सड़कों पर टकरा गए ऋषि कपूर और राजकुमार राव

सलमान-माधुरी की इस हिट फिल्म को हुए 25 साल, फिर से हो सकती है स्क्रीनिंग

अजय ने शेयर की काजोल की कैंडिड तस्वीर, दिया प्यारा सा कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -