"जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो..." केजरीवाल पर परेश रावल ने निकाली भड़ास
Share:

'The Kashmir Files' जिस दिन से रिलीज हुई है फिल्म पर सियासत और भी ज्यादा बढ़ गई है. मूवी को बीते दिनों जब कई राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया था तब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने BJP और डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर तंज कस दिया था. उनका बोलना है कि द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री करने के बजाय यूट्यूब पर डाल दिया जाना चाहिए. केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस बयान पर अब एक्टर और नेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने रिएक्ट कर दिया है. 

केजरीवाल पर भड़के परेश रावल: परेश रावल (Paresh Rawal) ने ट्वीट कर लिखा- जो अपने बच्चों की झूठी कसम खा सकता है वो पंडितों की परवाह क्यों करेगा. #kashmirifiles. केजरीवाल पर तंज कसते हुए फिर बीजेपी के एक नेता ट्वीट कर लिखा- #TheKashmirFiles ही नहीं, इन्होंने तो दूरदर्शन पर रामायण के प्रसारण का भी विरोध किया था. याद है क‍ि नहीं ? इसके जवाब में परेश रावल लिखते हैं- और अब अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन निकाल रहे हैं.

 

 

परेश रावल की तरफ से किए गए इन ट्वीट्स से साफ दिखाई देता है कि उन्हें केजरीवाल का The Kashmir Files पर दिया गया बयान बिल्कुल भी पसंद बिलकुल भी नहीं किया था. केजरीवाल के इस बयान पर खूब बवाल भी हुआ था. डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने भी इस पर रिएक्ट कर दिया है. उन्होंने दिल्ली के सीएम केजरीवाल को प्रोफेशनल एब्यूजर भी कहा है. 

केजरीवाल को विवेक अग्निहोत्री की दो टूक: एक साक्षत्कार में विवेक अग्निहोत्री ने केजरीवाल को जवाब देते हुए बोला था कि  सही में मुझे ऐसी बकवास बात पर कुछ कहने की आवश्कयता भी है? क्या वो स्टीवन स्पीलबर्ग से उनकी मूवी शिंडलर्स लिस्ट को यूट्यूब पर डालने के लिए बोलेंगे? मैं अपनी छोटी सी फिल्म की तुलना शिंडलर्स लिस्ट से नहीं कर रहा हूं. बस पूछ रहा हूं. दो करोड़ लोगों ने अभी तक The Kashmir Files को देख लिया है. वह गहरे इमोशंस के साथ उत्तर दे रहे हैं. मैं उन दो करोड़ लोगों पर फोकस करना चाहूंगा ना कि उन 20 पॉलिटिशियन्स पर जो प्रोफेशनल एब्यूजर हैं.  फिल्म The Kashmir Files को लेकर छाई इस गहमागहमी के मध्य बात करते हैं मूवी के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर चुकी है. मूवी तीसरे सप्ताह में भी दमदार कमाई कर रही है. मूवी का कुल कलेक्शन 266.28 करोड़ हो चुका है. फिल्म जल्द 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

दीया मिर्ज़ा ने अपनी सौतेली बेटी को किया बर्थडे विश, फोटो साझा कर कही ये बात

सिजलिंग लुक और दिलकश अंदाज़ में फैंस को जख्मी कर रही मौनी रॉय की ये तस्वीरें

भरे मंच पर सलमान ने उड़ाया अनन्या पांडे का मजाक, कहा- "बाप पर..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -