परेश रावल ने विवेक ओबेरॉय को आड़े हाथों लेते हुए कहा- 'मुझसे अच्छा मोदी कोई नहीं बन सकता'
परेश रावल ने विवेक ओबेरॉय को आड़े हाथों लेते हुए कहा- 'मुझसे अच्छा मोदी कोई नहीं बन सकता'
Share:

भारत के पूर्व प्रधान मंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक के बाद अब वर्त्तमान पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म भी चर्चाओं में आ गई हैं. दो दिन पहले ही इस फिल्म का पहला लुक पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसके बाद से ही फिल्म को लेकर चर्चाएं और ज्यादा बढ़ गई है. आपको बता दें इस फिल्म में एक्टर विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं. कुछ द‍िनों पहले ऐसा सुनने में आया था कि इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार एक्टर परेश रावल न‍िभाने वाले हैं.

जब से फिल्म का पोस्टर आया है तब से ही ये कयास लगाए गए कि परेश रावल के हाथ से फिल्म चली गई है. लेकिन इस बात पर परेश रावल ने सारे कंफ्यूजन दूर कर द‍िए हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, उनसे बेहतर पीएम मोदी का रोल कोई नहीं कर सकता है. इसके साथ ही परेश रावल ने व‍िवेक ओबेरॉय की कास्ट‍िंग पर सवाल भी उठा द‍िए हैं. इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक साफ कर द‍िया है कि पीएम मोदी पर दो फिल्में बनने जा रही हैं. दूसरी फिल्म में खुद परेश रावल पीएम मोदी का किरदार न‍िभाएंगे.

आपको बता दें कुछ समय पहले ही परेश रावल ने पीएम मोदी पर फिल्म बनने की घोषणा की थी लेकिन अब परेश ने कहा है कि वह अपनी फिल्म बनाने के प्लान पर कायम हैं. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे ये पूछा गया कि उमंग कुमार के निर्देशन में प्रधानमंत्री मोदी पर बनने वाली दूसरी फिल्म आपकी फिल्म से पहले आ सकती है? तो इसके जवाब में परेश ने कहा कि, 'देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन में कई सारी ऐसी घटनाएं हैं जिन पर फिल्म बनाई जा सकती है. कई सारे लोग इसे बना सकते है.'

इतना ही नहीं परेश रावल ने तो ये तक कहा कि, 'बड़े परदे पर मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अभिनय को बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता हूं. मैं भी मोदी की तरह गांवों के बारे में अच्छे से जानता हूं.' इसके साथ ही परेश रावल ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि वे भी पूर्व प्रधानमंत्री लालबहादुर शास्त्री की तरह ईमानदार है.

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

उमर अब्‍दुल्‍ला ने जताई अपनी ख्वाहिश, कहा- पीएम मोदी के किरदार में सलमान होता तो मजा आ जाता

Poster : PM Modi की बायोपिक का पहला पोस्टर 23 भाषाओं में हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -