आतंकी यासीन मलिक को मिली सजा पर परेश रावल ने कही ये बात

टेरर फंडिंग (Terror Funding) मामले के आरोपी यासीन मलिक को लेकर एनआईए कोर्ट ने अपना आखिरी फैसला सुना दिया है। जी दरअसल यासीन मलिक को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। ऐसे में अब कोर्ट के फैसले पर सोशल मीडिया पर लगातार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। राजनेताओं से लेकर स्टार्स तक कोर्ट के फैसले पर अपनी-अपनी राय रख रहे हैं। आप सभी को बता दें कि जम्मू-कश्मीर भाजपा (J&K BJP) ने आतंकी यासीन मलिक (Yasin Malik) की सजा के ऐलान के बाद कहा कि, 'उसने पाकिस्तान की मदद से घाटी को लहूलुहान कर दिया।'

दूसरी तरफ द कश्मीर फाइल्स फिल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने यासीन मलिक की सजा को ग्रेट जजमेंट बताया। अब इन सभी के बीच बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने यासीन मलिक को सजा सुनाने के बाद प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा है कि, 'मलिक दो तरह के होते हैं ! एक हैं उमरान जो युवाओं को प्रेरित करते हैं और दूसरा है!' आप देख सकते हैं अपने इस ट्वीट में परेश रावल ने क्रिकेटर उमरान मलिक का नाम लेते हुए उनकी सराहना की है।

इसी के साथ ही उन्होंने इनडायरेक्ट तरीके से कोर्ट के फैसले को पूरी तरह से सही ठहराया है। जी दरअसल परेश रावल ने उमरान मलिक की सराहना करते हुए यह कहना चाहा है कि एक उमरान मलिक हैं जो लोगों को प्रेरित करते हैं। वहीं, दूसरा यासीन मलिक जो टेरर फंडिंग जैसे अभियान के लिए जाना जाता है। इस समय अभिनेता का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

KRK की बुक को प्रमोट कर बुरे फंसे अमिताभ, फैंस बोले- 'ऐसी क्या मज़बूरी है'

शाहरुख खान के घर मन्नत में लगे हैं लाखों के TV, खुद किया खुलासा

कान्स में फिर दिखा भारतीय हसीनाओं का जलवा, गॉर्जियस रहा दीपिका से लेकर उर्वशी तक का लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -