कोरोना खत्म होने के बाद क्या करें? परेश रावल ने दी सलाह
कोरोना खत्म होने के बाद क्या करें? परेश रावल ने दी सलाह
Share:

इस समय भारत में कोरोना लगातार बढ़ता ही जा रहा है सभी इससे हैरान परेशान नजर आ रहे हैं. कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन का असर हमारी अर्थव्यवस्था पर भी पड़ा रहा है. आप सभी को बता दें कि लॉकडाउन के चलते छोटे व्यापारियों को काफी नुकसान होने की आशंका है. इसी वजह से हाल ही में बॉलीवुड एक्टर परेश रावल ने लोगों से अपील की है.

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने लोगों से स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करने के बारे में कहा है. आप सभी देख सकते हैं परेश रावल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'जब कोरोना खत्म हो जाएगा, तो अपनी छुट्टियां भारत में बिताएं, स्थानीय रेस्तरां में खाने जाएं, स्थानीय लोगों से मीट व सब्जियां खरीदें, भारतीय ब्रांडों के कपड़े और जूते खरीदें और स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करें. हमारी मदद के बिना इन व्यवसायों का चलना बेहद मुश्किल है.'' आप सभी को बता दें कि परेश रावल अब निर्देशक प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा-2' में नजर आने वाले हैं और इसे लेकर वह काफी एक्साइटेड हैं.

इसी के साथ खबर मिली है कि फिल्म में परेश रावल के अलावा शिल्पा शेट्टी, राजपाल यादव, जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी और प्रनिता सुभाष भी नजर आने वाली हैं. आप सभी को बता दें कि यह फिल्म साल 2003 में आई उनकी सुपरहिट कॉमेडी फिल्म 'हंगामा' का ही सीक्वल है. वहीं परेश ने बीते दिनों ही अपने बेटे के डेब्यू के बारे में भी बताया था और उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी.

शाहरुख़, सलमान के बाद आमिर खान ने किया ऐसा काम कि सुनकर होगा गर्व

धड़ल्ले से वायरल हो रहा है ऐश्वर्या का यह वीडियो, रिलीज नहीं हो पाई थी फिल्म

5 लोगों के साथ वर्चुअल डेट पर जाने के लिए तैयार हैं अर्जुन कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -