Kerala Flood : बाढ़ पीड़ितों को लेकर शख्स ने उठाये इस एक्टर पर सवाल
Kerala Flood : बाढ़ पीड़ितों को लेकर शख्स ने उठाये इस एक्टर पर सवाल
Share:

केरल में भारी बारिश का कहर जारी है और हर कोई वहां के लोगों के लिए कुछ ना कुछ कर ही रहा है. इसमें बॉलीवुड के सितारे भी आगे आ रहे हैं और असहायों की मदद कर रहे हैं. खाना, कपड़े, पैसे जो भी लग रहा है सभी डोनेट कर रहे हैं. लेकिन बारिश से भारी नुकसान होने के कारण आसानी से इसकी भरपाई नहीं हो पा रही है और बचाव कार्य अब भी जारी है. खबरों की मानें तो अब तक केरल की इस बाढ़ में करीब 370 से अधिक लोगों की जान चली गई और कई लोग लापता भी हो चुके हैं. इससे राज्य को करीब 20,000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है. 

वीडियो शेयर कर पापा को खूब याद किया प्रियंका ने

पूरा देश ही केरल के लोगों की मदद करने में लगा है और बात करें बॉलीवुड सितारों की तो वो लाखों करोड़ों में दान दे रहे हैं. ऐसे ही एक व्यक्ति ने इस नेक काम को सियासी मोड़ देने की कोशिश की है. इस व्यक्ति ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद परेश रावल से पूछा है कि केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए उन्होंने कितने पैसे देकर मदद की है? इसी के आगे उन्होंने शाहरुख खान को धन्यवाद दिया है क्योंकि उन्होंने बाढ़ पीड़ितों के लिए दान दिया है. 'केरल में पीड़ित भाई - बहनों की मदद करने के लिए शुक्रिया सर.' इसी के साथ उन्होंने कई सितारों को भी टैग किया है जिन्होंने इसमें मदद की है.

इस बात का जवाब परेश ने जवाब दिया है जिसे आप देख सकते हैं ऊपर और उसमें उन्होंने लिखा है- 'दान देना एक मानवतावादी नेक काम है, ये कोई पीआर नहीं है...सभी लोग अपने दिल से मदद करते हैं. पैसे से आदमी का दिल नहीं तौला जा सकता की उसका दिल कितना बड़ा है.' बॉलीवुड में परेश अपने इसी बेबाक बोल के लिए ज्यादा मशहूर हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?

हॉटनेस के मामले में सबसे आगे है विवादों से घिरी रहने वाली ये एक्ट्रेस

रणबीर के लिए इस तरह दिखाया एक्ट्रेस ने प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -