अपनी बेटी को वैश्या समझकर माँ-बाप ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Apr 15 2019 11:00 PM
अपनी बेटी को वैश्या समझकर माँ-बाप ने की ऐसी हरकत, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह कुछ ऐसा है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में 17 साल की शैफिला अहमद को उसी के मां-बाप ने बड़ी बेरहमी से मार डाला. मिली खबरों के अनुसार दोनों ने मिलकर अपनी लड़की को इस वजह से मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्हें अपनी बेटी का रहन-सहन पसंद नहीं था. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ दोनों को लगता था कि शैफिला छोटे कपड़े पहनकर गलत धंधा करने लगी है और वह एक वैश्या बन गई है इसी वजह से दोनों ने उसे रात को मौत की नींद सुला दिया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताविक दंपति ने अपनी बेटी को सोफे पर गिराकर उसके मुंह में प्लास्टिक बैग डाल दिया, और तब तक मुंह दबाए रखा जब तक कि उसका दम नहीं घुट गया. वहीं इस मामले में उसके पिता इफ्तिखार अहमद ने उसके शव को अपनी कार के पीछे रखा और वारंट्टन के अपने घर से 70 मील दूर फेंक दिया. वहीं मिली खबरों के अनुसार जब पुलिस हरकत में आई तो उसके माता-पिता ने कहा कि वह भाग गई है.

जांच में बताया गया है कि शैफिला के दोस्त ने बताया कि शैफिला के मां-बाप उसे वैश्या कहा करते थे और उसे मार डालने की धमकी दिया करते थे, शैफिला के दोस्त के मुताबिक वो कई बार अपने मां-बाप की प्रताड़ना का शिकार हुई थी.

मथुरा में दिनदहाड़े बदमाशों ने घर में घुसकर दिया लूट की बड़ी वारदात को अंजाम

कमरे में बनाते थे शिकार का अश्लील वीडियो, फिर ऐंठते थे लाखों रुपए

तीन बेटियों को जन्म देने पर, ससुराल वालों ने दी महिला को ऐसी सजा