मिलेनियम स्कूल में पालकों का आक्रोश जारी

पानीपत : गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुई प्रद्युम्न की हत्या से डरे पालकों का गुस्सा अभी ठंडा नहीं हुआ है. पानीपत के मिलेनियम स्कूल में 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश वाले मामले में अभिभावक स्कूल की प्रधानाचार्य व प्रबंधक कमेटी के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

बता दें कि पालकों ने शनिवार को भी धरना दिया. गुस्सा इतना था कि मिलेनियम स्कूल में पहुंचे पानीपत ग्रामीण इलाके के विधायक महिपाल ढांडा को भी पालकों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. गौरतलब है कि द मिलेनियम स्कूल में पिछले बुधवार को 9 वर्षीय छात्रा के साथ शौचालय में छेड़खानी की गई थी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सफाई कर्मचारी 22 वर्षीय तरुण कुमार को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया. शनिवार को उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

हालाँकि पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल अमिता कोचर पर मामला दर्ज कर लिया है. लेकिन अभिभावक संघ स्कूल की प्रबंधक कमेटी पर भी कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे है. अभिभावक मोर्चा के संयोजक दीपक कथूरिया ने बताया कि सोमवार को 10 वकीलों का एक पैनल बना कर दोषी मिलेनियम स्कूल प्रबंधक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है.

यह भी देखें

स्कूली छात्रा बनी हवस का शिकार

मुंबई में हुआ राम रहीम के अन्य राज का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -