चमेली देवी स्कूल से फीस राहत पाने के लिए माता-पिता ने जारी रखा विरोध प्रदर्शन
चमेली देवी स्कूल से फीस राहत पाने के लिए माता-पिता ने जारी रखा विरोध प्रदर्शन
Share:

स्कूल प्रबंधन आखिरकार ध्यान दे रहा है क्योंकि बुधवार को केसर बाग रोड स्थित चमेली देवी पब्लिक स्कूल के सामने अभिभावकों ने विरोध प्रदर्शन जारी रखा। एक दिन के विरोध और विचार-विमर्श के बाद, स्कूल प्रबंधन ने एक बोर्ड बैठक आयोजित करने का फैसला किया और कहा, "माता-पिता को अब शुल्क का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है और उन्हें इसके लिए दबाव नहीं डाला जाएगा।"

इसके अलावा, एक स्कूल प्रतिनिधि ने माता-पिता से कहा कि उन्हें सीबीएसई पंजीकरण के बारे में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। "हम यह सुनिश्चित करेंगे कि सीबीएसई पंजीकरण प्रक्रिया सभी छात्रों के लिए पूरी हो," उन्होंने कहा। प्रतिनिधि ने माता-पिता को 2 महीने तक धैर्य रखने को कहा। "बोर्ड के सदस्य इस समय शारीरिक रूप से सक्षम नहीं हैं, हम 2 महीने के भीतर बैठक आयोजित करेंगे और हमारे निर्णय की घोषणा करेंगे।" तब तक, माता-पिता को स्कूल की फीस का भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है, प्रतिनिधि को आश्वासन दिया।

अभिभावकों ने पिछले गुरुवार को स्कूल के सामने अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था और स्कूल अधिकारियों से उनके संतुलन और खर्च का खुलासा करने की मांग की थी। इसके अलावा, विरोध बढ़ा क्योंकि स्कूल ने मंगलवार तक उनकी मांगों का जवाब नहीं दिया। जैसा कि मंगलवार को प्रबंधन द्वारा बाहर किए जाने के बावजूद माता-पिता हिलते-डुलते नहीं थे, स्कूल में चल रहे अग्रवाल ग्रुप के अध्यक्ष पुरुषोत्तम अग्रवाल ने अभिभावकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। देर शाम, एक स्कूल प्रतिनिधि को प्रबंधन द्वारा भेजा गया और उन्हें शुल्क का भुगतान नहीं करने और 2 महीने के लिए फैसले का इंतजार करने को कहा गया।

असम में JEE MAIN का टॉपर गिरफ्तार, दूसरे को एग्जाम में बिठाकर हासिल किए थे 99.8% अंक

भारत में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ़्तार, संक्रमितों की तादाद 80 लाख के पार

प्रयागराज में नाबालिग लड़की का अपहरण, खोजबीन में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -