बेटी की इस हरकत से नाराज थे माता-पिता, दुपट्टे से गला घोंटकर दे दी मौत
बेटी की इस हरकत से नाराज थे माता-पिता, दुपट्टे से गला घोंटकर दे दी मौत
Share:

हाल ही में आए अपराध के मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव आलमपुर कायस्थान में कक्षा नौ में पढ़ने वाली 14 वर्षीय लड़की की तीन दिसंबर को हत्या उसके माता-पिता ने ही दुपट्टे से गला घोंटकर की थी और सुबह हत्या करने के बाद पिता ने शाम को बेटी के अपहरण की अफवाह फैलाई. वहीं अपहरण के खबर के बाद रात में अपने बड़े भाई के सहयोग से उन्होंने शव को अमरूद के बाग में फेंक दिया ताकि मामला अपहरण और हत्या का लगे.

वहीं बताया गया है कि इस मामले में आरोपी बेटी के प्रेम प्रसंग को लेकर नाराज थे और पुलिस ने आरोपी माता-पिता के साथ ताऊ को भी गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में मिली खबर के मुताबिक आलमपुर गदाई तिराहा स्थित अमरूद की बाग में चार दिसंबर की सुबह शव मिला था और बेटी के पिता ने गांव के ही रामू पुत्र जीतू के खिलाफ बेटी की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. वहीं एसपी देहात अतुल शर्मा ने कहा कि, ''पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि डीना की मौत शव मिलने से एक दिन पहले ही हो गई थी और उसके पेट में खाना भी नहीं था जिससे यह स्पष्ट हो गया कि बेटी की हत्या रात में नहीं बल्कि दिन में की गई थी.''

इस मामले में उसके बाद पुलिस का शक परिवार वालों पर गहरा गया और उन्होंने कई बार परिवार वालों से पूछताछ की लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा. वहीं जब बेटी की मां सरबती देवी, पिता प्रकाश चंद्र और ताऊ वेदप्रकाश पुत्र महावीर सिंह कहीं भागने की फिराक में अतरौली में बरी के अड्डे पर खड़े थे, तभी पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया और सारे राज उगलवा लिए.

घरेलू झगड़े के दौरान हुई पति की मौत, पत्नी पर दर्ज हुआ गैर-इरादतन हत्या का मामला

सीएम योगी का बड़ा एलान, कहा- 'महिला संबंधी अपराधों की शिकायतों की निगरानी के लिए'...

टेस्ट में बच्ची को कम आए नंबर, तो प्रिंसिपल ने मुंह पर कालिख पोतकर स्कूल में घुमाया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -