कलयुगी मां-बाप ने अपनी ही बेटी के साथ किया ऐसा काम

Feb 07 2019 07:12 PM
कलयुगी मां-बाप ने अपनी ही बेटी के साथ किया ऐसा काम

मुज्जफरनगर : शहर में अंधविश्वास के चलते नरबलि देने की सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग किशोरी की उसके ही मां बाप ने हत्या कर डाली। इस मामले में एक मंदिर के पुजारी सहित पुलिस ने परिवार के चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना भौराकलां थाना क्षेत्र के गांव कपूरगढ़ की है। 

8 महीने तक लगातार आकर बनाता था नाबालिग से सम्बन्ध, फिर एक दिन...

ऐसे हुआ घटना का खुलासा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर में तीन दिन पहले एक किशोरी की अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गई थी। किशोरी के पिता ने थाना भौराकलां पर गुमशुदगी की तहरीर दी थी। इस मामले में जब पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो गुरूवार सुबह घर से किशोरी की लाश बरामद की। जिसके बाद पुलिस ने मृतका के पिता, मां, बड़ी बहन और भाई व गांव के ही एक मंदिर में रहने वाले एक पुजारी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

पति को छोड़कर प्रेमी के साथ रहती थी ये महिला, एक दिन हुआ कुछ ऐसा की काँप जाएगी रूह....

पहले भी हो चुकी है ऐसे घटनाएँ 

प्राप्त जानकारी के अनुसार थानाध्यक्ष का कहना है कि किशोरी की हत्या तांत्रिक कार्यों के चलते की गई है, जिसमें पूछताछ की जा रही है ।कुछ और भी संदिग्ध व्यक्तियों के नाम प्रकाश में आये है, जिन्हें जल्द ही हिरासत में लेकर घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। वही अब पुलिस ने कई लोगो को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू है वही शहर में इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके है. 

महिला को चाकुओं से गोदा, सामने खड़ी रही 11 साल की बेटी

शिक्षिका के घर स्वेटर लेने गई थी छात्रा, पीछे से आ गया टीचर का भाई और फिर...

रात ढाई बजे पति को बेड के नीचे से आने लगी उह-आह की आवाज, झांककर देखा तो उड़ गये होश..