तीसरी शादी से रोकने पर माँ- बाप को उतारा मौत के घाट

दिल्ली: फेसबुक दोस्त से तीसरी शादी करने पर मना करने पर एक युवक ने अपने मां-बाप की सुपारी देकर उनकी हत्या करवा दी. मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को िरसत में लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के जामिया नगर में रहने वाला युवक अपने माँ बाप का एकलौता बेटा है और आरोपी दूसरी शादी करने के बाद अपनी फेसबुक फ्रेंड से तीसरी शादी करना चाहता था, लेकिन पैरंट्स उसे ऐसा करने से रोक रहे थे. इससे नाराज आरोपी ने अपने दो दोस्तों को ढाई लाख रुपये की सुपारी देकर पैरंट्स की हत्या करा दी. पुलिस ने डबल मर्डर की वारदात के 23 दिन बाद आरोपी अब्दुल रहमान (26) और उसके साथी नदीम खान (32) को अरेस्ट कर लिया. पुलिसतीसरे साथी गुड्डू की तलाश कर रही है.


डीसीपी चिन्मय बिश्वाल ने बताया कि 28 अप्रैल को पुलिस सूचना मिली थी कि जाकिर नगर की गली नंबर 7 में स्थित एक मकान में दो लोगों के शव पड़े हुए है. पुलिस मौके पर पहुंची तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला. दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर पहुंची तो वहां एक महिला सहित दो लोगों के शव पड़े मिले. मृतकों की पहचान शमीम अहमद (55) और उनकी पत्नी तस्लीम बानो (55) के रूप में हुई. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा.

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साफ हो गया कि दोनों की मौत दम घुटने से हुई. मृतकों के इकलौते बेटे अब्दुल रहमान के अलावा बाकी रिश्तेदारों ने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया. इतना ही नहीं, पुलिस को घर के अंदर 5.25 लाख कैश और ज्वैलरी मिली जो ये इशारा करती है की मामला चोरी का नहीं है. इकलौते बेटे अब्दुल रहमान ने लंबी पूछताछ के बाद उसने जुर्म कबूल कर लिया. 

 

उड़ीसा में किसान ने जहर खाकर दी जान

यूपी: अपहरण-गैंगरेप की एक और वारदात

गुरुग्राम में नाबालिग बच्चियों से हुआ बलात्कार

 

Most Popular

- Sponsored Advert -