नाबालिग बेटी ने शादी से मना किया तो मां-बाप ने ज़िंदा जलाया
नाबालिग बेटी ने शादी से मना किया तो मां-बाप ने ज़िंदा जलाया
Share:

मसौढ़ी/पटना : बेटी ने शादी से इंकार किया, तो मां-बाप ने उसकी जिन्दा जला कर हत्या कर दी. लड़की के 3 चाचा और 3 चाचियों ने भी इस अपराध में उनका साथ दिया. घटना 3 फरवरी को मसौढ़ी थाने के पुरानी बाजार संघतपुर की है. सुनील ठाकुर की 16 वर्षीय पुत्री खूशबू कुमारी को जल दिया था इसके बाद. उसे पीएमसीएच में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी . 

शुक्रवार को लड़की के इकलौते भाई अमृतराज ने पिता और सौतेली मां सहित परिवार के 10 लोगों पर बहन को जलाकर मारने का केस दर्ज कराया. भाई ने बताया है कि परिवारवाले बहन को तरह-तरह से प्रताडित करते थे. उसे बुरी तरह मारा-पीटा जाता था.

मसौढ़ी के थाना प्रभारी अरूण कुमार ने बताया कि खूशबू की मौत जलने से हुई है. पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों की पहलुँओं पर जांच कर रही है. पीरबहोर थाने से फर्द बयान व पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा होगा.

अमृतराज ने पुलिस को बताया कि 8 अप्रैल 2001 को उसकी सगी मां की मौत होने के कुछ माह बाद ही पिता सुनील ने धनरुआ नीमा गांव की पूनम देवी के साथ दूसरी कर ली थी. उसके बाद से उसकी सौतेली मां व पिता छोटी बात पर हमारे साथ गाली गलौज व मारपीट करते थे.

अमृतराज ने आगे बताया कि पिछले कुछ दिनों से घरवाले खूशबू पर शादी के लिए दवाब दे रहे थे, जिसके लिए वह तैयार नहीं थी. शादी से इंकार करने पर माता-पिता ने चाचा अनिल ठाकुर, सुजीत ठाकुर, देवानंद ठाकुर व चाची प्रमिला देवी, शिल्पी देवी, बड़ी चाची के साथ मिलकर उसे ज़िंदा जला दिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -