फीस माफी के लिए इंदौर चोइथराम स्कूल में माता-पिता का विरोध
फीस माफी के लिए इंदौर चोइथराम स्कूल में माता-पिता का विरोध
Share:

निजी स्कूलों में फीस को लेकर अभी भी अभिभावकों में विवाद है। बड़ी संख्या में अभिभावक बुधवार को चोईथ्रम स्कूल के उत्तरी परिसर में पहुंचे और फीस माफी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

तीन दिन पहले, जागो पलक जागो संगठन ने आयुक्त कार्यालय में शिकायत की कि मुख्यमंत्री के आदेश के बाद, जिला शिक्षा अधिकारी ने आदेश दिया था कि जिन बच्चों ने फीस का भुगतान नहीं किया है, उन्हें ऑनलाइन कक्षाओं से बाहर नहीं किया जा सकता है। 9 वीं में सीबीएसई पंजीकरण के लिए शुल्क दबाव बनाया जा रहा है। संगठन ने उन स्कूलों के नामों का भी उल्लेख किया जहां इस प्रकार का दबाव बनाया जा रहा है।

फीस को लेकर चोईथ्रम स्कूल के अभिभावकों ने स्कूल के सामने विरोध प्रदर्शन किया। निपनिया के चोईथ्रम स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के माता-पिता ने बताया कि कोरोना के कारण मध्यम वर्गीय परिवार पहले से ही परेशान हैं और स्कूल प्रबंधन पर लगातार फीस देने का दबाव है। बार-बार के प्रयासों के बावजूद, चोईथ्रम स्कूल प्रबंधन माता-पिता से मिलने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए तैयार नहीं है। इस विरोध के पीछे यही कारण है। अगर हमारी मांगें पूरी नहीं होती हैं, तो आगे भी प्रदर्शन होंगे।

24 अक्टूबर से शुरू हो सकती है इंदौर-जयपुर स्पेशल ट्रेन

मौतों पर सियासत, सीएम शिवराज के बाद कमलनाथ ने बनाई टीम, उज्जैन जाकर करेगी जांच

जदयू का तेजस्वी पर तंज- ऐसी कौन सी स्कीम है जिससे 10 लाख रोज़गार दे दोगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -